लाइव टीवी

कृष्णा श्रॉफ ने डिलीट कीं बॉयफ्रेंड की सारी फोटोज, जैकी श्रॉफ को मीडिया से मिली बेटी के अफेयर की जानकारी

Updated Apr 16, 2020 | 12:50 IST

Jackie Shroff Daughter Krishna Shroff Love Life: लॉकडाउन की वजह से कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड ईबान हेम्स एकसाथ एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं। अब खबर है कि कृष्णा ने ईबान के सारे फोटोज डिलीट कर दिए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रॉफ।
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी लव लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 
  • कृष्णा श्रॉफ लॉकाडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉक हो गई हैं।
  • कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केट बॉल प्लेयर ईबान हेम्स को डेट कर रही हैं।

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बाद सभी को इंतजार है तो चीजें सही होने का ताकि अपने करीबों लोगों से मुलाकात कर सकें। कई कपल ऐसे हैं जो अलग-अलग रह रहे हैं और इस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ लकी ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन की वजह से एकसाथ एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं। इन्हीं में एक कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड ईबान हेम्स हैं। 
जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ लॉकाडाउन में अपने बॉयफ्रेंड ईबान के साथ लॉक हो गई हैं। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। साथ ही जैकी श्रॉफ ने बताया था कि उनकी बेटी कृष्णा को मीडिया अटेंशन बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हालांकि कृष्णा अपनी लव लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 


कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केट बॉल प्लेयर ईबान हेम्स को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बॉयफ्रेंड के साथ वाले सभी फोटो डिलीट कर दिए थे। इसी के बाद ने उनके ब्रेकअप को लेकर कयास लगाए जाने लगे। हालांकि दोनों ने साफ किया है कि वो साथ हैं। 

आपको बता दें, कृष्णा और ईबान के रिश्ते के बारे में श्रॉफ फैमिली को जानकारी है। कृष्णा की मां आयशा श्रॉफ को उनके बारे में इंस्टाग्राम से जानकारी मिली थी और उन्हें ईबान काफी क्यूट लगते हैं। हालांकि भाई टाइगर श्रॉफ को इसके बारे में शुरू से ही पता था लेकिन पिता जैकी श्रॉफ को मीडिया रिपोर्ट्स से दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला। 


शादी की उड़ी थी अफवाह 
कृष्णा श्रॉफ और ईबान की शादी की भी अफवाह उड़ी थी। ईबान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कृष्णा को वाइफी (wifey) कहते हुए टैग किया था। इसके बाद से ही ये खबरें आने लगी की दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। तब कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये बहुत अच्छा मजाक था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।