लाइव टीवी

कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में बॉयफ्रेंड को लिप किस करते हुए शेयर की फोटो, Tiger Shroff ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated Dec 31, 2019 | 13:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Krishna Shroff Bikini Photos with Boyfriend: टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में बॉयफ्रेंड के साथ कुछ फोटोज शेयर की, जिनमें वे उन्हें किस करते हुए दिख रही हैं। ये तस्वीरें देख टाइगर ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tiger Shroff sister Krishna Shroff Photos with Boyfriend
मुख्य बातें
  • कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए शेयर की फोटोज
  • बिकिनी में बेहद हॉट लग रही थीं कृष्णा
  • टाइगर श्रॉफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी काफी पॉपुलर हैं। वे भले ही फिल्मों का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फेवरेट स्टार किड्स में उनकी भी गिनती की जाती है। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है। कृष्णा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी ओपन हैं।

कृष्णा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड इबान हयाम के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की। इनमें वे एक ब्लैक बिकिनी पहने बेहद हॉट लग रही हैं। बिकिनी में वे अपने टैटूज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने कई सारे टैटूज बनवा रखे हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड इबान ब्लैक ट्रैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं। शर्टलैस फोटोज में वे बेहद फिट लग रहे हैं।

इन तस्वीरों में कृष्णा और इबान रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। किसी में वे एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं तो एक फोटो में दोनों लिप किस करते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देख टाइगर ने भी फनी कमेंट किया। उन्होंने कृष्णा के बॉयफ्रेंड के लिए लिखा, 'Eban...Poor Guy।'

इससे पहले कृष्णा ने पूल के पास बिकिनी में लेटकर पोज देते हुए भी फोटो शेयर की थी। वे अपनी फिटनेस का जबरदस्त ख्याल रखती हैं, जो उनकी इस फोटो में नजर भी आ रही है। इस पर भी टाइगर ने फनी कमेंट करते हुए बीमार वाला ईमोजी बनाया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो टाइगर फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं। बागी सीरीज काफी हिट है और इसमें टाइगर के एक्शन अवतार को बहुत पसंद किया जाता है। बागी 3 में टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।