लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं कृष्णा श्रॉफ, पूल में किस करते हुए शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Updated May 02, 2020 | 09:56 IST

Krishna Shroff Shares Photos: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड ईबान हेम्स संग फिर शेयर की बोल्ड फोटोज। वर्कआउट करते समय हुए रोमांटिक। देखें फोटोज।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Krishna Shroff with Boyfriend
मुख्य बातें
  • कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड ईबान हेम्स संग शेयर की बोल्ड फोटोज
  • वर्कआउट करते समय रोमांटिक हुए कृष्णा और ईबान
  • पूल में भी दोनों किस करते आए नजर

इस समय देश में लॉकडाउन है और पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से लोग अपने घरों में बंद हैं और जल्द अपने करीबियों से मिलने के इंतजार में हैं। इस दौरान लोग अपनों को याद कर रहे हैं लेकिन उनसे मिल नहीं पा रहे हैं और इसके चलते वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं। इनमें से एक हैं एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ।

कृष्णा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड ईबान हेम्स के साथ फोटोज पोस्ट कीं जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे हैं। कृष्णा ने जो फोटोज शेयर की उसमें दोनों साथ में वर्कआउट करते और पूल में साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। 

कृष्णा ने डिलीट कर दी थी बॉयफ्रेंड की सभी तस्वीरें

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हो, इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। अपनी इन फोटोज के चलते कृष्णा अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले कृष्णा ने सोशल मीडिया पर ईबान के साथ शेयर की गई अपनी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था, जिसके बाद यह कयास लगाए गए कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन ऐसा नहीं था।

कृष्णा ने बताई थी वजह

कृष्णा ने इस सभी कयासों को गलत बताते हुए कहा था कि दोनों अब भी साथ हैं और उनका ब्रेकअप नहीं हुआ हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां आयशा श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ को ईबान के बारे में पता था लेकिन उनके पिता टाइगर श्रॉफ को इस बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले कृष्णा की शादी की अफवाह भी आई थी। दरअसल ईबान ने सोशल मीडिया पर कृष्णा की फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी पत्नी कहा था जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने चोरी छिपे शादी कर ली है। हालांकि यह खबरें गलत निकलीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।