लाइव टीवी

Kriti Sanon New Film: फिल्म मिमी में कुछ ऐसा है कृति सेनन का लुक, सेट से लीक हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें

Updated Nov 16, 2019 | 22:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kriti Sanon New Movie: कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। अब इसी बीच उन्होंने अगली फिल्म मिमी की शूटिंग शुरू कर दी है।

Loading ...
Kriti Sanon की नई फिल्म मिमी
मुख्य बातें
  • हाल ही में फिल्म मिमी के सेट से कृति सेनने का लुक सामने आया है
  • एक्ट्रेस हाउसफुल 4 के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है
  • एक्ट्रेस जल्द फिल्म पानीपत में दिखाई देंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में रिलीज अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाई, लेकिन अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि एक्ट्रेस एक बार फिर से निर्माता दिनेश विजान के साथ काम करने जा रही हैं। दोनों इससे पहले फिल्म राब्ता और स्त्री के लिए साथ काम किया था।

एक्ट्रेस कृति सेनन ने नई फिल्म मिमी की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इस फिल्म से कुछ तस्वीरें लीक हुईं है। इन तस्वीरों में कृति सेनन को पहचानना मुश्किल है। एक तस्वीर में कृति बुरखे में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे तस्वीरों में उन्होंने सिंपल फ्लोरल कुर्ते में दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखने से साफ कि कृति इस बार गंभीर किरदार से लोगों को हैरान करने वाली हैं। बताया जाता है कि निर्माता निर्देशक दिनेश विजान की फिल्म में एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाने जा रही हैं। 

बीतें दिनों ऐसी खबर आई थी कि इसकी शूटिंग राजस्थान के चुरू में शूट किया जाएगा। लेकिन प्रशासन द्वारा परमिशन नहीं लेने की वजह से इसकी शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं हाल ही में सामने आई इस तस्वीर से साफ है कि एक्ट्रेस ने शूटिंग शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस अलग अलग किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो अलग अलग किरदार निभाना चाहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द पानीपत में नजर आएंगी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा आने वाले दिनों में वो लुका-छिपी 2, फर्जी जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।