लाइव टीवी

Lata Mangeshkar Photo: व्हीलचेयर पर बैठे लता मंगेशकर की अस्पताल की फोटो हुई वायरल, बेहद कमजोर हालत में आईं नजर

Updated Dec 09, 2019 | 17:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Photo of Lata Mangeshkar: लता मंगेशकर 28 दिन बात अस्पताल से घर लौट आईं हैं। उनकी अस्पताल की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे पहचान में नहीं आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Lata Mangeshkar Photo: व्हीलचेयर पर बैठे लता मंगेशकर की अस्पताल की फोटो हुई वायरल
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर ठीक होकर घर लौटीं
  • उनकी अस्पताल की फोटो हुई वायरल
  • फोटो में व्हीलचेयर पर बैठी दिखीं लता मंगेशकर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रही थी। लेकिन अब वे अस्पताल से घर लौट आईं हैं। इसकी जानकारी उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी गई। लता मंगेशकर की बीमारी के वक्त से ही फैंस उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांग रहे थे। अब वे ठीक हैं और घर पर आराम कर रही हैं। लता मंगेशकर को 28 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली।

हाल ही में फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने लता मंगेशकर की एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। ये फोटो तब की है, जब वे अस्पताल में थी। फोटो में वे बेहद कमजोर लग रही हैं, उनका चेहरा भी उतरा हुआ है। वे व्हीलचेयर पर बैठे हुए शॉल से सिर को ढके हुए दिख रही हैं। उनके साथ हॉस्पिटल की 3 नर्स भी हैं।

इस फोटो के बारे में बताते हुए विरल ने लिखा कि ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की वे नर्सेज, जिन्होंने लेजेंड लता मंगेशकर का ख्याल रखा था। जब वे 28 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थीं। आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट पर उनकी सेहत को लेकर जानकारी दी गई थी। उन्होंने लिखा, 'नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे की मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गयी हूं। ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।'

इसके बाद उन्होंने ब्रीच कैंडी अस्पतला के डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।' 

आपको बता दें कि पिछले महीने लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आग की तरह फैल गई थी। हर तरफ उनके ठीक होने की दुआएं मांगी जा रही थीं। फैंस की दुआएं कबूल हुईं। अब वे ठीक हैं और घर पर लौट आई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।