लाइव टीवी

Lata Mangeshkar Health Update: 28 दिन बाद अस्पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर, बताया- इस बीमारी से थीं पीड़ित

Updated Dec 08, 2019 | 17:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब ठीक हैं और उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी हैं। लता मंगेशकर अब अस्पताल से घर लौट आई हैं।

Loading ...
Lata Mangeshkar Health Update: 28 दिन बाद अस्पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर को मिली अस्पताल से छुट्टी
  • घर पहुंचकर किया ट्वीट, सेहत की दी जानकारी
  • बताया - न्यूमोनिया की वजह से हुईं थी अस्पताल में भर्ती

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर पिछले कई दिनों से बीमार थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी सेहत को लेकर हर कोई परेशान था। फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। फैंस की दुआएं कबूल हुईं और स्वर कोकिला अब बिल्कुल ठीक हैं। इसकी जानकारी खुद लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।  जिसमें उन्होंने बताया है कि वे ठीक हैं और उन्हें 28 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

हाल ही में लता मंगेशकर ने अपनी सेहत को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे की मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गयी हूं। ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।

इसके बात उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स को शुक्रिया अदा किया। लता मंगेशकर ने लिखा, 'मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।' अगले ट्वीट में लता मंगेशकर ने सभी डॉक्टर्स के नाम लिखकर उन्हें धन्यवाद दिया।

आपको बता दें कि जब से लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आईं थीं, तभी से हलचल मच गई थी। उन्हें लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स आईं और वक्त-वक्त पर लता मंगेशकर के परिवार वाले उनकी सेहत की जानकारी देते रहे। आखिरकार अब लता मंगेशकर बिल्कुल स्वस्थ हैं और घर लौट आईं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।