लाइव टीवी

शोले के ठाकुर की मिमिक्री करने वाले स्टार Madhav Moghe का निधन, अस्पताल जाने पर पता चला लास्ट स्टेज का कैंसर

Updated Jul 12, 2021 | 11:04 IST

madhav moghe Bollywood Star death: कॉमेडी शोज में माधव शोले के 'ठाकुर' की मिमिक्री के लिए बहुत पॉपुलर रहे। उनको संजीव कुमार की दूसरी कॉपी कहा जाता था...

Loading ...
माधव मोघे।
मुख्य बातें
  • अभिनेता माधव मोघे का निधन हो गया है।
  • 68 साल की उम्र में माधव मोघे ने आखिरी सांस ली।
  • माधव को संजीव कुमार की दूसरी कॉपी कहा जाता था।

दामिनी, घटक, पार्टनर और विनाशक जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता माधव मोघे का निधन हो गया है। रविवार को 68 साल की उम्र में माधव मोघे ने आखिरी सांस ली। अभिनेता माधव मोघे फेफड़ों के कैंसर की लास्ट स्टेज पर थे। अभिनेता अपने मिमिक्री शोज के लिए भी बेहद प्रसिद्ध थे। उन्होंने अक्सर टीवी शो में शोले से 'ठाकुर' के रूप में एक्टिंग की थी। 

कॉमेडी शोज में माधव शोले के 'ठाकुर' की मिमिक्री के लिए बहुत पॉपुलर रहे। उनको संजीव कुमार की दूसरी कॉपी कहा जाता था। वो अपनी आवाज को हूबहू ठाकुर की तरह निकालते थे और मिमिक्री करने में माहिर थे। उन्होंने एमटीवी फुल्ली फालतू में शोले के ठाकुर का रोल प्ले किया था।

माधव मोघे की एक महीने से तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। उनके परिवार द्वारा उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले जाने के बाद फेफड़ों के कैंसर का पता चला था। उनकी बेटी प्राची ने बताया, 'आज सुबह घर आवास पर उनका निधन हो गया। उनके लास्ट स्टेज के फेफड़ों के कैंसर का पता चला था। उन्हें कल ही अस्पताल से घर वापस लाया गया था।'

अभिनेता माधव मोघे ने अपने करियर की शुरुआत दामिनी से की थी। जिसमें ऋषि कपूर, मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल ने अभिनय किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2011 में आई जाना पहचान थी। इसमें सचिन पिलगांवकर और रंजीता कौर भी थीं। वह टीवी शो में भी दिखाई दिए थे और अपने स्टेज शो के लिए लोकप्रिय थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।