लाइव टीवी

Madhuri Dixit Kothi: 3.25 करोड़ में बिकी माधुरी दीक्षित की कोठी, जानिए कौन है इसका खरीददार

Updated Dec 26, 2019 | 15:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा माधुरी दीक्षित की बरसों पुरानी कोठी को नया मालिक मिल गया है। माधुरी दीक्षित ने हरियाणा के पंचकूला स्थित इस कोठी को बेच दिया है।

Loading ...
Madhuri dixit

बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा माधुरी दीक्षित की बरसों पुरानी कोठी को नया मालिक मिल गया है। माधुरी दीक्षित ने हरियाणा के पंचकूला स्थित इस कोठी को बेच दिया है। हरियाणा के पंचकूला में गुरुवार को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति ने कोठी बेचने से संबंधित कार्रवाई पूरी की। 

माधुरी दीक्षित ने यह कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ रुपये में बेची है। इस कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है। अमित तनेजा और माधुरी दीक्षित के पति डॉ. माधव नेने ने सभी औपचारिकताएं पूर्ण कर ली हैं। 

बता दें कि सन 1996 में पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में कोठी नंबर 310 के लिए माधुरी दीक्षित को एक प्‍लॉट अलॉट हुआ था। माधुरी दीक्षित को यह प्‍लॉट मुख्‍यमंत्री कोटे से मिला था। तत्‍कालीन मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था। 

जिस वक्‍त यह कोठी उन्‍हें अलॉट हुई थी, उस वक्‍त माधुरी दीक्षित का स‍िनेमा में जबरदस्‍त जलवा था। 90 के दशक में माधुरी देश की धड़कन बन गई थीं। यही वह दौर था जब उनकी हम आपके हैं कौन, अंजाम और राजा जैसी सुपरहिट फिल्में आई थीं।

पंचकूला में यह कोठी अपने नंबर की बजाय 'माधुरी दीक्षित की कोठी' के नाम से पहचानी जाती थी लेकिन अब इसे नया नाम और मालिक मिल जाएगा। स्‍थानीय लोग बताते हैं कि पंचकूला आने वाले लोग इस कोठी को देखने जाया करते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।