लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput के शव की फोटो शेयर करना पड़ेगा महंगा, महाराष्ट्र साइबर ने दी ये सख्त चेतावनी

Updated Jun 15, 2020 | 00:25 IST

Maharashtra Cyber Cell: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। अब महाराष्ट्र साइबर सेल ने इसका संज्ञान लेते हुए सख्त चेतावनी दी है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के शव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस इस फोटो को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं।
  • महाराष्ट्र साइबर सेल ने अब ऐसा करने वालों को सख्त चेतावनी दी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इसके बाद से उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर इन फोटोजो को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं। अब महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस पर कार्रवाई की है। 

महाराष्ट्र साइबर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया- 'सोशल मीडिया पर एक बहुत ही चिंताजनक ट्रेंड दिखाई दे रहा है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को फैलाया जा रहा है। ये बेहद विचलित करने वाला और भद्दा है।' 

महाराष्ट्र साइबर ने ट्वीट में आगे लिखा- 'हम यहां बता दें कि ऐसी फोटो को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के सख्त खिलाफ है। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। महाराष्ट्र साइबर सभी नागरिकों को सावधान करता है कि ऐसा न करें और फोटो डिलीट करें।' 


 

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ डिलीट   
सुशांत सिंह की डेड बॉडी की फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर डिलीट ट्रेंड होने लगा था। फैंस इस फोटो को डिलीट करने की मांग कर रहे थे। वहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने भी खरी खोटी सुनाई है।

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा-  'सुशांत सिंह राजपूत की जवानी में मौत हो गई। उनके शव की तस्वीर वायरल करना बंद करें। यह एक दुर्घटना है कोई मनोरंजन नहीं है। क्या हम ऐसी दुनिया में रहते हैं ?'


प्रियंका चोपड़ा की बहन ने भी निकाली भड़ास 
प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा भी यूजर्स की इस हरकत से काफी नाराज हैं। उन्होंने लिखा- '    'कृपया सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीर वायरल करना बंद करें। यह काफी गंभीर है। बहुत से मीडिया हैंडल उनके शव की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहे हैं। कृपया उन्हें डिलीट कर दें'। 

<iframe width="510" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/plOvT5FrExQ" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के इस फ्लैट में उनके साथ दो असिस्टेंट और दो नौकर रहते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।