लाइव टीवी

दिसंबर 2022 तक इस फ्लैट में रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, हर महीने देते थे 4.51 लाख रुपए किराया

Updated Jun 14, 2020 | 21:55 IST

Sushant Singh Rajput Apartment: सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली है। सुशांत इस फ्लैट में पिछले साल दिसंबर में ही शिफ्ट हुए थे। वह दिसंबर 2022 तक इस फ्लैट में रहने वाले थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
  • सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर में इस फ्लैट में शिफ्ट हुए थे।
  • सुशांत सिंह राजपूत हर महीने 4.51 लाख रुपए किराया भरते थे।


मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री, फैंस, क्रिकेटर्स, राजनेता हर कोई गम में हैं। महज 34 साल की उम्र के सुशांत की बॉडी उनके  बांद्रा स्थित घर पर झूलती हुई मिली। एक्टर इस घर के लिए हर महीने 4.51 लाख रुपए किराया देते थे। 

सुशांत सिंह राजपूत का ड्यूप्लेक्स फ्लैट बांद्रा माउंट ब्लैंक अपार्टमैंट के छठे फ्लोर पर स्थित था।  ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट में कुल चार फ्लैट थे। ग्राउंड फ्लोर पर एक हॉल था। वहीं, ऊपर के फ्लोर में तीन बेडरूम थे। 

सुशांत सिंह राजपूत इस फ्लैट में दिसंबर 2022 तक रहने वाले थे।  4.51 लाख रुपए किराया देने के अलावा सुशांत ने इस ड्यूप्लैक्स के लिए 12 लाख 90 हजार रुपए बतौर सिक्युरिटी मनी भी जमा की थी। वह पिछले साल दिसंबर में ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। 

नहीं मिला कोई सुसाइड लेटर 
सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के इस फ्लैट में उनके साथ दो असिस्टेंट और दो नौकर रहते थे। 

सुशांत के आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ रामनाथ मूर्ती ने सबसे पहले 108 में फोन किया। वहीं, उन्होंने आखिरी बार अपने दोस्त महेश कृष्ण शेट्टी को आधी रात में फोन किया था। महेश ने फोन नहीं उठाया था। 

बहन पहुंची अस्पताल
सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह अस्पताल पहुंच गईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के भाभा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। सुशांत का पार्थिव शरीर लेने के लिए उनके गांव से दो रिश्तेदार मुंबई आएंगे। 


सुशांत सिंह राजपूत के पब्लिसिस्ट ने आधिकारिक बयान जारी किया है। पब्लिसिस्ट ने लिखा- 'हमें ये बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। हम उनके फैंस से रिक्वेस्ट करते हैं कि उन्हें अपनी दुआओं में रखें। इसके अलावा दुख की घड़ी में प्राइवेसी का भी ध्यान रखें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।