लाइव टीवी

Akshay Kumar से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं Raveena Tandon, फ‍िर जिंदगी का आया ये इंसान और बन गया हमसफर

Updated Jan 02, 2021 | 14:45 IST

Raveena Tandon Husband Anil Thadani: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा रवीना टंडन और अक्षय कुमार के र‍िलेशनश‍िप के चर्चे आम थे लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रवीना की जिंदगी में आए अनिल थडानी।

Loading ...
Raveena Tandon
मुख्य बातें
  • एक समय रवीना टंडन और अक्षय कुमार के र‍िलेशनश‍िप के चर्चे आम थे।
  • जब अक्षय कुमार से उनका ब्रेकअप हुआ तो रवीना काफी परेशान हो गई थीं।
  • साल 1994 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म आई थी- मोहरा।

Raveena Tandon Husband Anil Thadani: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा रवीना टंडन और अक्षय कुमार के र‍िलेशनश‍िप के चर्चे आम थे। अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर करीब तीन साल तक चला था लेकिन जब अक्षय कुमार से उनका ब्रेकअप हुआ तो रवीना काफी परेशान हो गई थीं। एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी समय तक डिप्रेशन में रही थीं। इसके बाद रवीना की जिंदगी में आए अनिल थडानी। 

साल 1994 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म आई थी- मोहरा। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रवीना और अक्षय कुमार के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। अक्षय कुमार और रवीना पर फिल्माया गया गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त' इतना मशहूर हुआ कि रवीना को ही 'मस्त-मस्त गर्ल' का खिताब दे दिया गया। अक्षय और रवीना स्क्रीन पर सुपर हिट थे और इसलिए ये दोनों एक साथ कई सारी फिल्में साइन कर डाली। एक इंटरव्यू में रवीना ने खुद कहा था कि 'मोहरा' की शूटिंग के बाद वो और अक्षय शादी करने वाले थे। 

e24bollywood.com के अनुसार, अक्षय के मम्मी पापा रवीना के घर गए और रिश्ता तक तय कर दिया। मुंबई के वर्सोवा शिव मंदिर में अक्षय ने रवीना से चोरी छिपे इंगेजमेंट कर ली थी। खिलाड़ी कुमार इस बात को छुपाना चाहते थे। रवीना को लगता था कि जल्‍द ही शादी भी हो जाएगी लेकिन इसी बीच उन्‍हें पता चला कि अक्षय ने दो और लड़कियों से इंगेजमेंट कर रखी है। रवीना को ये भी पता चला कि अब तक कई लड़कि‍यों को अक्षय मुंबई के वर्सोवा वाले शिव मंदिर में ले जा चुके हैं और शादी का वादा कर चुके है।

1996 में अक्षय और रवीना की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई थी इस फिल्म में विलेन के रोल में थी मैडम एक्स रेखा। रेखा के साथ अक्षय ने नो कंट्रोल सॉन्ग किया था। इस बीच रवीना ने उन पर रेखा संग अफेयर के आरोप लगाए। कहा जाता है कि उन्‍होंने रेखा और अक्षय को रोमांस करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। इन सभी कारणों के चलते रवीना ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया। 

अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन ने स्टंप्ड फिल्म की शूटिंग की और इसी फ‍िल्‍म  के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से उनकी मुलाकात हुई। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया। अनिल उस वक्त तलाकशुदा थे। धीरे धीरे दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और 2003 में दोनों ने सगाई कर ली। 22 फरवरी 2004 को दोनों शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंध गए। इस साल फरवरी में दोनों की शादी को 17 साल पूरे हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।