लाइव टीवी

मैगजीन के कवर पेज पर छाईं Anushka Sharma, बेबीबंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Updated Dec 30, 2020 | 17:04 IST

Anushka Sharma Photoshoot: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा जल्‍द मां बनने वाली हैं। इस बीच उन्‍होंने एक मैगजीन के ल‍िए फोटोशूट कराया है। फोटोशूट में अनुष्‍का बेबी बंप द‍िखाती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा जल्‍द मां बनने वाली हैं।
  • प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती महीनों में उन्‍होंने खुद घोषणा की थी।

Anushka Sharma Photoshoot: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा जल्‍द मां बनने वाली हैं। प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती महीनों में उन्‍होंने खुद इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के माध्‍यम से की थी। तब से लेकर अब तक वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कई बार वह अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर चुकी हैं। अब जब उनकी डिलीवरी का समय नजदीक आ रहा है तो उन्‍होंने एक मैगजीन के ल‍िए फोटोशूट कराया है। फोटोशूट में अनुष्‍का बेबी बंप द‍िखाती नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में अनुष्‍का बेहद प्‍यारी लग रही हैं। उनके फैंस इन तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

अनुष्‍का शर्मा ने यह फोटोशूट वोग मैगजीन के लिए कराया है। वोग ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटोशूट की कई तस्‍वीरें साझा की हैं। इन तस्‍वीरों में अनुष्‍का अलग अलग आउटफ‍िट्स में नजर आ रही हैं और अलग अलग पोज दे रही हैं। हर तस्‍वीर में उनका अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। फ‍िलहाल इंटरनेट पर यह तस्‍वीरें छाई हुई हैं। वोग का यह जनवरी 2021 का इश्‍यु है। 

 



 

बताया- प्रेग्नेंसी में कैसे बदल गई लाइफ

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि प्रेग्नेंसी में कैसे उनकी लाइफ बदल गई। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रही हैं और आराम से अपने दोनों पैरों को कुर्सी के ऊपर रखकर बैठी हैं। इस फोटो को शेयर कर अनुष्का ने लिखा था, 'उस समय जब मैं इस तरह बैठ और खा सकती थी। अब मैं ऐसे बैठ नहीं सकती लेकिन खा सकती हूं।'

बता दें कि इस साल अगस्त महीने में अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि दोनों जनवरी, 2021 में पेरेंट्स बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी में भी अनु्ष्का ने काम किया है और साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। मालूम हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की जानकारी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।