लाइव टीवी

पुलिस के सामने मुकेश छाबड़ा ने किया खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था हिंट, बर्थडे के दिन आया था फोन

Updated Jun 18, 2020 | 16:08 IST

Mukesh Chabra Statement On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस बयान दर्ज कर रही है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कई खुलासे किए हैं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Mukesh Chabra
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में पुलिस उनके करीबियों के बयान दर्ज कर रही है।
  • पुलिस ने अब उनके आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान लिया।
  • मुकेश छाबड़ा ने बताया कि सुशांत ने 27 मई को आखिरी बार फोन किया था।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस उनके करीबियों का बयान दर्ज कर रही है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज कर लिया है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि कब सुशांत से आखिरी बार बात हुई थी। सुशांत ने तबियत ठीक न होने की भी बात कही थी। 

एबीपी न्यूज चैनल के मुताबिक मुकेश छाबड़ा ने बताया कि उनकी हाल ही में सुशांत से बातचीत हुई है। जब उन्होंने हाल-चाल पूछा तो सुशांत ने कहा था कि वह ठीक नहीं है। वहीं, कारण पूछने पर सुशांत ने कहा- 'मैं ठीक हूं, मैं ठीक हो जाऊंगा।'  

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश छाबड़ा ने बताया है कि सुशांत ने उन्हें 27 मई को बर्थडे विश करने के लिए फोन किया था। आपको बता दें कि पुलिस सुशांत के करीब लगभग 10 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन 
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी अपना बयान दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं हैं। इसके अलावा मुंबई पुलिस सात प्रोडक्‍शन हाउस से पूछताछ कर सुराग निकालने की कोशिश करेगी।  

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने ANI को दिए एक बयान में कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज किया गया। छाबड़ा ने बताया कि उनके एक्टर के साथ अच्छे संबंध थे और वह एक अच्छे अभिनेता थे।'

शेखर कपूर से होगी पूछताछ
मुंबई पुलिस डायरेक्टर शेखर कपूर से भी पूछताछ करेगी। सुशांत शेखर के साथ पानी फिल्म में काम करने वाले थे। हालांकि, ये फिल्म बंध हो गई। शेखर कपूर ने ट्वीट किया था- मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिन्होंने तुम्हें बहुत बुरी तरह से नीचा दिखाया और तुम मेरे कंधे पर सिर रख रोए। 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा था- ' पोस्टमॉर्टम कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड की है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह प्रोफेशनल लाइफ में विरोध के कारण क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रहे थे।मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।