लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Suicide Case: जांच पूरी करने की कगार पर मुंबई पुलिस, 35 लोगों से हो चुकी पूछताछ

Updated Jul 14, 2020 | 20:39 IST

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच पूरी करने की कगार पर है। पुलिस तकरीबन तीन दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है
  • सुशांत के निधन को एक महीने पूरा हो चुका है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को मंगलवार को एक महीने पूरा हो गया। सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला हुआ था।  सुशांत के यूं दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान रह गया। सभी के जेहन में यही सवाल है कि सुशांत ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया? खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण सुशांत ने अपनी जान दी।

पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सुशांत के केस में कोई भी संदिग्ध चीज सामने नहीं आई है। पुलिस ने सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे अब तक 35 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। एक पोर्टल के मुताबिक, पुलिस ने अभी तक अपनी जांच के दौरान कुछ भी असामान्य नहीं पाया है और कुछ ही हफ्तों के अंदर जांच को समाप्त कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण फांसी ही बताया गया है। हालांकि, उसके बावजूद लोग सोशल मीडिया पर सुशांत के मामले में अटकलबाजी लगा रहे हैं। जब कुछ वक्त पहले सुशांत की मौत को लेकर ज्यादा भ्रामक खबरें फैलाई जाने लगीं तो पुलिस ने खुद आगे आकर सफाई दी थी। पुलिस ने कहा था कि इस केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडल किया जा रहा है। पुलिस में विश्वास रखें, जो भी सच होगा सामने आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।