लाइव टीवी

Navya Naveli Birthday: अमिताभ की नातिन नव्या का जन्मदिन आज, इस मौके पर देखें उनका हॉट अंदाज

Updated Dec 06, 2019 | 13:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का आज (6 द‍िसंबर) बर्थडे है। नव्या आज 22 साल की हो गई हैं। इस मौके पर देख‍िए उनका स्‍टाइलिश अंदाज

Loading ...
navya naveli nanda

Navya Naveli Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का आज (6 द‍िसंबर) बर्थडे है। नव्या आज 22 साल की हो गई हैं। नव्‍या अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं। नव्‍या 22 साल की जरूर हैं लेकिन वो अपने दिलकश और हॉट अंदाज से अभिनेत्र‍ियों को टक्‍कर देती हैं। जन्‍मदिन के मौके पर श्‍वेता नंदा और अभिषेक बच्‍चन ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

नव्या वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया उनकी प्रजेंस जबरदस्‍त है। वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। स्टाइल के मामले में नव्या का कोई जवाब नहीं है। कैजुअल से लेकर पार्टीवेयर तक, हर स्टाइल को वह बेहद क्लासी तरीके से कैरी करती हैं। नव्या सोशल मीडिया जब भी कोई नई तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस काफी पसंद करते हैं।

नव्‍या का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। शाहरुख के बेटे के साथ भी उनकी दोस्‍ती के चर्चे अक्‍सर होते रहे हैं। नव्या नंदा अपनी मां श्वे़ता के बहुत करीब हैं और वह अक्‍सर उनके साथ कार्यक्रमों में नजर आती रहती हैं।

कुछ दिन पहले नव्या ने एक फोटोशूट कराया था जोकि काफी वायरल हुआ था। इस फोटोशूट के बाद ही ये चर्चा होने लगी थी कि नव्‍या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि नव्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं, या कब करेंगी इसके बारे में अब तक कोई अपडेट नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।