लाइव टीवी

Aaliya Siddiqui का आरोप, Nawazuddin Siddiqui के शादीशुदा होते हुए भी थे कई महिलाओं संग अफेयर

Updated May 24, 2020 | 16:21 IST

Aaliya Siddiqui On Nawazuddin Siddiqui Love Life: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने ना सिर्फ उन्हें गैरजिम्मेदार पति और पिता बताया है बल्कि उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पत्नी और बेटी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी।
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दिकी ने कुछ दिन पहले ही उन्हें लीगल डायवोर्स नोटिस भेजा है
  • आलिया सिद्दिकी पति नवाजुद्दीन सिद्दिकी से तलाक लेने की वजहों पर खुलकर बात कर रही हैं।
  • आलिया ने ना सिर्फ उन्हें गैरजिम्मेदार पति और पिता बताया है बल्कि उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी दूसरी शादी टूटने को लेकर चर्चा में हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दिकी ने कुछ दिन पहले ही उन्हें लीगल डायवोर्स नोटिस भेजा है। इसी के बाद से लगातार आलिया सिद्दिकी पति नवाजुद्दीन सिद्दिकी से तलाक लेने की वजहों पर खुलकर बात कर रही हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने ना सिर्फ उन्हें गैरजिम्मेदार पति और पिता बताया है बल्कि उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। आलिया का कहना है कि पहले भी जब वो नवाज को बीच में कई बार छोड़कर चली गई थीं तो दूसरी महिलाओं के साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब सुनने को मिलते थे। 
आलिया सिद्दिकी ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पति नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर नए आरोप लगाए हैं। आलिया ने खुलासा किया है कि उन्होंने पति नवाजुद्दीन सिद्दिकी को अपनी आत्मकथा लिखने से पहले रिश्तों को लेकर चेतावनी दी थी। नवाज ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में पास्ट अफेयर्स, रिलेशनशिप और कुछ समय के लिए बने रिश्तों को लेकर काफी शॉकिंग खुलासे किए थे और इसे लेकर वो काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में भी उलझ गए थे। आलिया ने बताया कि जब वो बीच में घर छोड़कर चली जाती थीं तो उनकी फीमेल फ्रेंड्स नवाज से मिलने घर आया करती थीं।  


आलिया सिद्दिकी बताती हैं कि कैसे नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने महान बनने की कोशिश की थी लेकिन ये उन्हीं पर भारी पड़ गया। बकॉल आलिया, 'जब कोई शख्स स्मार्ट बनने की कोशिश करता है तो वो उल्टा ही पड़ जाता है। अगर आप वाकई सच्चे हैं तो शायद दुनिया आपको स्वीकार कर ले। आपने अपने अफेयर और गर्लफ्रेंड्स के बारे में लिखा। मैंने कहा भी किसी कि पर्सनल लाइफ की बारे में लिखना सही नहीं है हमारी इस बात को लेकर लड़ाई भी हुई। लेकिन उन्हें लगा ये चीजें महान बना देंगी लेकिन इससे आपका चरित्र सामने आ गया।' 


नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया बताती हैं, 'उन्होंने उस लड़की के बारे में लिखा। वो लड़की इंडस्ट्री में ही काम करती है। आप किसी की इमेज कैसे खराब कर सकते हो, जिसके साथ आप रिलेशनशिप में रहे हो। मैंने उनकी दुनिया देखी है इसलिए अब अपने लिए स्टैंड लेना तय किया। मैं उनकी इज्जत क्यों बचाऊं जब वो किसी की नहीं करते हैं। आखिर एक व्यक्ति कब तक सफर करेगा, 10 साल हो गए हैं। जो दिखता है हमेशा वह सच नहीं होता है। उनको जानने के लिए साथ वक्त बिताना जरूरी है जो कि मैंने किया है। 


आपको बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया सिद्दिकी दो बच्चों के माता-पिता हैं। कपल पिछले 4-5 साल से अलग रह रहा है। वहीं नवाजुद्दीन ने अभी तक आलिया के लीगल नोटिस का जवाब नहीं दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।