लाइव टीवी

Drugs Case: अर्जुन रामपाल को NCB ने नहीं दी क्‍लीन चिट, कहा- जरूरत लगी तो फ‍िर बुलाएंगे

Updated Dec 22, 2020 | 06:30 IST

Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ के ल‍िए नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने अर्जुन रामपाल को दोबारा बुलाया था। इसके बावजूद भी अर्जुन रामपाल को क्‍लीन चिट नहीं दी गई है।

Loading ...
Arjun Rampal NCB
मुख्य बातें
  • पूछताछ के ल‍िए नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने अर्जुन रामपाल को दोबारा बुलाया था।
  • इसके बावजूद भी अर्जुन रामपाल को क्‍लीन चिट नहीं दी गई है।
  • एनसीबी को अर्जुन रामपाल के बयानों में नजर आया अंतर।

Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ के ल‍िए नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने अर्जुन रामपाल को दोबारा बुलाया था। इसके बावजूद भी अर्जुन रामपाल को क्‍लीन चिट नहीं दी गई है। एनसीबी का कहना है कि अर्जुन रामपाल अभी भी रडार पर हैं और उन्‍हें जरूरत पड़ने पर फिर बुलाएंगे। अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने 21 दिसंबर तक की मोहलत मांगी थी। 21 दिसंबर को वह जब नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो पहुंचे तो करीब 7 घंटे उनसे पूछताछ हुई। 

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने पूछताछ के बाद जानकारी दी कि अर्जुन रामपाल के केस में अभी जांच चल रही है। उन्हें क्लीन चिट नहीं दी गई है। वानखेड़े ने आगे कहा कि अर्जुन रामपाल द्वारा एनसीबी को दिए गए बयान में अंतर पाया गया है और इसकी जांच जारी है। अगर आवश्यकता हुई तो हम उन्हें फिर बुलाएंगे।

इससे पहले एनसीबी की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी थी और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को अपने कब्जे में ले लिया था। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और उसके भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स भी एनसीबी की रडार पर हैं। एनसीबी ने उनसे भी पूछताछ की थी। अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को तो गिरफ्तार भी किया गया था जो आजकल जमानत पर बाहर हैं। अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बारटेल भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

इन सितारों पर भी कसा शिकंजा

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्‍तेमाल का खुलासा हुआ और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो इसकी जांच में जुटा। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा गया और उन्‍हें अरेस्‍ट किया गया। उसके बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, भारती सिंह और उनके पति से भी एनसीबी ने पूछताछ की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।