लाइव टीवी

स्कूल में लड़के उड़ाते थे नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का मजाक, बैग से शॉर्ट्स निकालकर करते थे भद्दे कमेंट

Updated Nov 25, 2020 | 08:08 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने बताया कि स्कूल का समय उनके लिए बहुत मुश्किल था। मसाबा ने बताया कि लड़के उनके गहरे रंग और माता- पिता के रिश्ते के चलते मजाक उड़ाते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Masaba Gupta with mother Neena Gupta
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने बयां किया अपना दर्द।
  • मसाबा ने बताया कि स्कूल में लड़के उनके गहरे रंग का मजाक उड़ाते थे।
  • इतना ही नहीं स्कूल में मसाबा को भद्दे नामों से बुलाया जाता था।

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक नीना गुप्ता की बेटी व जानी मानी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। मसाबा ने बताया कि किस तरह बचपन में उनके रंग और माता- पिता के रिश्ते के चलते उन्हें भेदभाव सहना पड़ता था। 

भद्दे नाम से बुलाते थे

मसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान बताया कि उनके लिए स्कूल और स्कूल के बिल्कुल बाद का समय काफी मुश्किल रहा था। मसाबा ने बताया, 'मेरी एक दोस्त से जब भी पूछती थी कि मुझे क्या पहनना चाहिए, तो वो हर बार मेरे रंग का मुद्दा उठाती थी। हालांकि मेरे रंग से ज्यादा, मेरे माता- पिता के रिश्ते को लेकर बाते की जाती थीं। मुझे याद है कि मुझे भद्दे नामों से बुलाया जाता था। स्कूल के ज्यादातर लड़के मेरे बाते में पूछते थे कि क्या ये ह*&* है? मैं इसका मतलब नहीं समझी तो मैंने अपनी मां से पूछा और उन्होंने एक किताब की मदद से मुझे समझाया। उन्होंने मुझे कहा कि मैं इन चीजों के लिए तैयार रहूं।' 

लड़के उड़ाते थे शॉर्ट्स का मजाक

मसाबा ने बताया कि स्कूल में अक्सर लड़के उनकी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते थे। उन्होंने कहा, 'स्कूल में मैंने प्रोफेशनल टेनिस खेला था और क्योंकि मैं स्टेट के लिए खेल रही थी तो मुझे क्लास में देर से आने की इजाजत थी। क्लास के लड़के मेरा बैग खोलते थे और मेरा अंडरवियर निकालकर इधर उधर फेंक देते थे। वो मेरी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं एक बड़ी लड़की थी। वो कहते थे कि मेरे रंग के चलते ये ब्लैक होगी।'

नीना और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं मसाबा

मालूम हो कि मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गु्प्ता और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में तो रहे लेकिन कभी शादी नहीं की। नीना ने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की। उन्होंने साल 2008 में, 49 की उम्र में दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।