लाइव टीवी

Video: हनीमून पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, एक दूजे पर ऐसे लुटा रहे प्‍यार

Updated Nov 11, 2020 | 17:55 IST

जानी मानी स‍िंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह इन द‍िनों दुबई में हनीमून मना रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें दोनों एक दूसरे पर प्‍यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Neha kakkar and Rohanpreet Singh honeymoon video
मुख्य बातें
  • 24 अक्‍टूबर को नेहा कक्कड़ ने की थी रोहनप्रीत सिंह से शादी।
  • द‍िल्‍ली के एक गुरुद्वारे में आनंद कारज से पूरी हुई रस्‍म।
  • इन द‍िनों हनीमून मनाने के ल‍िए दोनों स‍ितारे दुबई में है।

Neha Kakkar Honeymoon Video: जानी मानी स‍िंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह इन द‍िनों दुबई में हनीमून मना रहे हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें दोनों एक दूसरे पर प्‍यार लुटाते नजर आ रहे हैं।  नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दुबई में खूब एंजॉय कर रहे हैं। कुछ समय पहले उनका होटल रूम से वीडियो सामने आया था और अब उनकी रोड ट्रिप के वीडियोज छाए हुए हैं।

रोहन कार में आगे बैठे हैं और नेहा पीछे बैठी मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। ओपर कार में यह कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में होटल के कमरे का वीडियो लगाया था। इस वीडियो में उनका कमरा फूलों और गुब्‍बारों से सजा हुआ नजर आ रहा था। इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत का गाना 'नेहू दा व्याह' सुनाई दे रहा था। दोनों स‍ितारों के फैंस इन वीडियोज को खूब शेयर कर रहे हैं।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 

रोहनप्रीत ने हाल ही में डिजाइनर अनीता डोगरे से अपनी लव स्टोरी शेयर की और बताया कि दोनों पहली बार म्यूजिक वीडियो 'नेहू दा व्याह' के लिए मिले थे। रोहनप्रीत ने कहा, 'हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में किया था। मुझे अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इसने मेरी जिंदगी बदल दी।'

वहीं दूसरी तरफ रोहनप्रीत से मिलने के बाद नेहा समझ गई थीं कि यही वो शख्स हैं जिनसे वो शादी करेंगी। नेहा रोहनप्रीत के गुड लुक्स और उनके विनम्र स्वभाव के चलते उन्हें पसंद करने लगी थीं। नेहा ने बताया, 'मुझपर रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन यह था कि सेट पर हर किसी के साथ उनका बर्ताव अच्छा था। और मैं आज तक जितने भी लड़कों से मिली हूं ये उनमें सबसे ज्यादा क्यूट हैं। अट्रेक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग था। मुझे लगता है कि शुरुआती पलों में ही मुझे लग गया था कि वो मेरे लिए बने हैं।'

24 अक्‍टूबर को हुई थी शादी

नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके बाद मुंबई और चंडीगढ़ में दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी हुई। शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। शादी की तस्‍वीरें, मेहंदी और हल्‍दी की तस्‍वीरें कई द‍िन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह से 6 साल बड़ी हैं। शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।