लाइव टीवी

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने गरीब बच्चियों को बांटे 2-2 हजार के नोट, वायरल हुआ सिंगर का ये वीडियो

Updated Feb 18, 2020 | 07:15 IST

Neha Kakkar Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गरीब बच्चों को दो- दो हजार के नोट देती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
  • इस वीडियो में नेहा कक्कड़ गरीब बच्चों को 2-2 हजार के नोट देती दिख रही हैं
  • नेहा के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं

जानी मानी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

दरअसल नेहा का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं कि तभी दो सामान बेचने वाली छोटी बच्चियां उनके पास आ जाती हैं। उन्हें देखकर नेहा अपना वॉलेट (पर्स) खोलती हैं और उसमें से 2 हजार का नोट एक बच्ची को दे देती हैं। बच्ची को नोट देते हुए नेहा उसे कहती हैं कि ये आप दोनों के लिए हैं। लेकिन वो बच्ची उस नोट को लेकर वहां से चली जाती है और दूसरी बच्ची नेहा को कहती है कि वो उसे यह पैसे नहीं देगी।

यह सुनकर नेहा अपने वॉलेट से एक और दो हजार का नोट निकालती हैं और दूसरी बच्ची को दे देती हैं। नेहा कक्कड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन का कहना है, 'नेहा सबसे अलग हैं। आजतक किसी स्टार को किसी बच्चे को पैसे देते नहीं देखा। हमेशा इग्नोर करते देखा है।' वहीं एक दूसरी फैन ने कमेंट कर लिखा कि नेहा का दिल सोने का है। एक दूसरी फैन ने नेहा को दयालु बताया और उनके इस काम की तारीफ की। 

बता दें कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ सिंगर आदित्य नारायण से शादी को लेकर चर्चा में थीं। दोनों ने इंडियन आइडल के सेट पर शादी की थी और स्टेज पर पंडित जी ने मंत्र पढ़े थे। इस वीडियो में सिंगर विशाल ददलानी भी नजर आ रहे थे। हालांकि यह शादी असली में नहीं हुई थी यह केवल दर्शकों के मनोरंजन के लिए किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।