लाइव टीवी

बेबी बंप के साथ नजर आईं नेहा कक्कड़ ने बोलीं- 'किक मारा', फेक प्रेग्नेंसी का ये वीडियो किया शेयर

Updated Dec 24, 2020 | 07:04 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फेक बेबी बंप के साथ 'किक मारा' कहती नजर आ रही हैं। देखें ये वीडियो।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • फेक बेबी बंप के साथ नेहा कक्कड़ ने शेयर किया अपना वीडियो।
  • वीडियो में पानी पूरी खाते हुए बोलीं- 'किक मारा'।
  • मालूम हो कि हाल ही में रिलीज हुए गाने 'ख्याल रख्या कर' का BTS है ये वीडियो।

सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। नेहा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि वो सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं और इसके कुछ दिन बाद ही दोनों शादी के बंधन गए। शादी के बाद से नेहा लगातार खबरों में बनी हुई हैं। 

अब नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पानी पूरी खाती नजर आ रही हैं। इसमें नेहा की फेक प्रेग्नेंट बेली दिख रही है। इस दौरान नेहा मजाक करते हुए कहती हैं, 'किक मारा', ये सुनकर रोहनप्रीत भी मजाक में उनकी बेली को हाथ लगाते हैं। नेहा का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

मालूम हो कि हाल ही में नेहा ने उस समय हर किसी को हैरान कर दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की। नेहा की ये तस्वीर सामने आने के फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें बधाई दी, यहां तक कि खुद नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी पोस्ट पर कमेंट किया, 'मैं मामा बन जाऊंगा।'  लेकिन अगले ही दिन नए पोस्ट के साथ नेहा ने यह साफ कर दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उनका और रोहनप्रीत का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' आने वाला है। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हो गया है।

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने  रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं। हालांकि शुरुआत में नेहा के फैंस उनकी शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।