लाइव टीवी

Nehu Da Viah: नेहा कक्कड़ के हाथों में लगी रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी, कल बजेगी शादी की शहनाई

Updated Oct 23, 2020 | 07:48 IST

Neha Kakkar Rohanpreet singh Wedding: लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के हाथों पर रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी लग चुकी हैं।

Loading ...
Neha Kakkar Mehandi Pics
मुख्य बातें
  • जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के हाथों पर रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी लगी
  • 24 अक्‍टूबर को द‍िल्‍ली में शादी करने जा रहे हैं नेहा और रोहनप्रीत
  • 26 अक्‍टूबर को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में होगा रिसेप्‍शन

Neha Kakkar Rohanpreet singh Wedding: लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के हाथों पर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी लग चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह रोहनप्रीत के साथ शादी करने जा रही हैं। मेहंदी लगवाते हुए नेहा कक्कड़ की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें कलाकार नेहा के हाथों पर ब्राइडल मेहंदी लगा रहे हैं। तस्‍वीरों में नेहा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।

दिल्‍ली के मशहूर राजू मेहंदी वाला की टीम ने नेहा कक्कड़ के हाथों पर शादी की मेहंदी रचाई है। राजू मेहंदी वाला ने अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्‍वीरों साझा करते हुए लिखा है- नेहा कक्कड़ जैसी शानदार गाय‍िका के हाथों पर ब्राइडल मेहंदी रचाना हमारे लिए वाकई गर्व की बात है। जैसे ही नेहा कक्कड़ की ये तस्‍वीरें सामने आईं तो उनके फैंस शादी की बधाई देने लगे। 

एक दिन पहले ही दिल्‍ली पहुंचीं नेहा कक्कड़

जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ अपने पूरे परिवार के साथ 22 अक्‍टूबर को दिल्‍ली पहुंची हैं। विमान में बैठे हुए उनकी तस्‍वीरें सामने आई थीं। नेहा कक्कड़ की शादी दिल्‍ली में होनी है लेकिन वेन्‍यू और डेट कंफर्म नहीं है। हालांकि सूत्रों के अनुसार नेहा 24 अक्‍टूबर को दुल्‍हन बनेंगी और 26 अक्‍टूबर को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में रिसेप्‍शन आयोजित किया जाएगा।

बता दें कि नेहा के होने वाले पति रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। नेहा और रोहन बीते कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।