लाइव टीवी

Web series 9 hours: बैंक डकैती पर आधारित है थ्रिलर सीरीज '9 ऑवर्स', जबरदस्त है कहानी

Updated Jun 04, 2022 | 14:47 IST

Web series 9 hours Story: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर '9 ऑवर्स' सीरीज 1980 के दशक में 'मल्लादी वेंकट कृष्णमूर्ति' द्वारा लिखित एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। यह कहानी एक जेल ब्रेकआउट और बैंक डकैती पर अधारित है।

Loading ...
Web series 9 hours
मुख्य बातें
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर '9 ऑवर्स' हुई रिलीज
  • यह कहानी एक जेल ब्रेकआउट और बैंक डकैती पर अधारित है
  • 1980 के दशक में 'मल्लादी वेंकट कृष्णमूर्ति' द्वारा लिखित एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है

Web series 9 hours Story: ओटीटी की दुनिया आज मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन चुका है। कोरोना काल में जब सिनेमाघरों पर ताले लगे तो लोगों का मनोरंजन ओटीटी ने किया। फिल्मों के शौकीन लोग वेबसीरीज देखने लगे और पूरा माहौल बदल गया। अब हर शुक्रवार को नई नई वेबसीरीज रिलीज होती हैं और पसंद की जाती हैं। बीते शुक्रवार यानी 2 जून को एक नई वेबसीरीज 9 ऑवर्स रिलीज हुई है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। सीरीज में 8 एपिसोड हैं और इसे हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और मराठी में भी डब किया गया है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर '9 ऑवर्स' सीरीज की कहानी भी 80 के दशक के रुप में सेट की गई है। ये कहानी एक जेल ब्रेकआउट की शुरूआत के साथ शुरू होती है। इसमें हैदराबाद की सेंट्रल जेल के तीन कैदी न केवल जेल से बाहर निकलते हैं बल्कि बैंक शाखा से बड़ी रकम लूटने की कोशिश भी करते हैं। 1980 के दशक में 'मल्लादी वेंकट कृष्णमूर्ति' द्वारा लिखित एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है।

जब पुलिस द्वारा इन कैदियों को निशाना बनाया जाता है, तो कोई अन्य विकल्प नहीं होने पर लुटेरे पुलिस द्वारा कार्रवाई में संलग्न होने पर बैंक के बंधकों को मारने की धमकी देकर स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। '9 ऑवर्स' में रोल्स और परफॉर्मेंस की बात करें तो हर कोई काफी इंट्रेस्टेड नजर आता है।

कुल मिलाकर '9 ऑवर्स' एक सस्पेंस से भरी ड्रामा है। दर्शकों के लिए देखने का अनुभव बेहतर होता है क्योंकि जाने-माने अभिनेता प्रमुख भूमिका निभाते हैं। सीरीज में तारक रत्न, अजय, विनोद कुमार, मधु शालिनी, रवि वर्मा, प्रीति असरानी, ​​अंकित कोय्या, ज्वाला कोटि और मोनिका रेड्डी ने अभिनय किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।