लाइव टीवी

Richa chadha Marriage Plan: अली फजल संग कब शादी करेंगी ऋचा चड्ढा, इंटरव्‍यू में खुद बताया वेडिंग प्‍लान

Updated Jan 23, 2020 | 17:27 IST

Richa chadha Marriage Plan: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक्‍टर अली फजल को डेट कर रही हैं। फैंस को इंतजार है कि ये दोनों स‍ितारे कब एक दूसरे से शादी करेंगे।

Loading ...
richa chadha and ali fazal

Richa chadha Marriage Plan: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक्‍टर अली फजल को डेट कर रही हैं। दोनों अक्‍सर साथ घूमते-फ‍िरते, छुट्टियां बिताते नजर आते रहते हैं। फैंस को इंतजार है कि ये दोनों स‍ितारे कब एक दूसरे से शादी करेंगे। मीडिया जब इन दोनों सितारों से ये सवाल करता है तो दोनों ही टाल देते हैं लेकिन हाल ही में ऋचा ने एक अखबार को द‍िए इंटरव्‍यू में वेडिंग प्‍लान के बारे में बात की। 

बता दें कि ऋचा 24 जनवरी को रिलीज होने वाली कंगना रनौत की फ‍िल्‍म पंगा में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में ऋचा मीडिया से रूबरू हो रही हैं। इसी क्रम में उन्‍होंने बॉम्‍बे टाइम्‍स को एक इंटरव्‍यू दिया और इसी इंटरव्‍यू में उन्‍होंने अपने इस रिश्‍ते के बारे में बात की। 

ऋचा ने बताया कि अभी शादी के ल‍िए उनके और अली फजल, दोनों के पास वक्‍त नहीं है। ऋचा के पास मार्च में डेट्स नहीं है तो मई में बहुत गर्मी होती है और वह दोनों एक फ‍िल्‍म शूट करने वाले हैं। जून और जुलाई में बारिश शुरू हो जाती है। ऐसे में शादी के लिए सही समय का पता नहीं।

ऋचा ने शादी के प्‍लान पर गोलमोल जवाब दे दिया। ऐसे में इस साल शादी के बंधन में बंधने की उम्‍मीद कम ही नजर आ रही है। बता दें कि हाल ही में ऋचा और अली फजल जावेद अख्‍तर के 75वें जन्‍मदिन के मौके पर साथ नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।