लाइव टीवी

Kartik Aaryan को मिला संजय लीला भंसाली का साथ, क्‍या बन जाएंगे अगले 'रणवीर सिंह'?

Updated Dec 05, 2019 | 14:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन 6 द‍िसंबर को र‍िलीज होने वाली अपनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं और इस बीच खबर आ रही हैं कि वह जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म में नजर आएंगे।

Loading ...
Kartik Aaryan – Sanjay Leela Bhansali

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन 6 द‍िसंबर को र‍िलीज होने वाली अपनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। मुदस्‍सर अजीज के न‍िर्देशन में बनी पति पत्‍नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी के रोल में हैं। वहीं अनन्‍या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की तिकड़ी गुदगुदाती नजर आएगी। शादीशुदा होते हुए कार्तिक अपनी नई असिस्टेंट के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। उनकी असिस्टेंट तपस्या का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं। 


इस बीच खबर आ रही हैं कि वह जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले कार्तिक आर्यन अब भंसाली कैंप में शामिल होने जा रहे हैं। सूत्रों के हिसाब से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भंसाली कार्तिक आर्यन को आलिया भट्ट के अपोजिट अपनी फ‍िल्‍म Gangubai Kathiawadi में लेना चाहते थे लेकिन दोनों की डेट्स मैच नहीं कर पाईं। अब भंसाली एक नई फ‍िल्‍म में कार्तिक को कास्‍ट करने वाले हैं। 

ऐसा लग रहा है कि प्‍यार का पंचनामा सीरीज से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले कार्तिक आर्यन अगले 'रणवीर सिंह' बनने की राह पर हैं। जिस तरह की फ‍िल्‍में शुरुआती दौर में रणवीर सिंह को मिली थीं, वैसी ही फ‍िल्‍मे कार्तिक को भी मिलीं। लेकिन अब लगता है भंसाली ने जिस तरह रणवीर सिंह के करियर को नई राह दी, अब वह कार्तिक को उसी राह पर ले जाना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।