लाइव टीवी

Pati, Patni Aur Woh: विवाद के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म से हटेगा व‍िवाद‍ित डायलॉग, मेकर्स ने लिया फैसला

Updated Nov 07, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म पति पत्नी और वो का ट्रेलर हाल में र‍िलीज हुआ और इसके एक डायलॉग पर विवाद हो गया। अब मेकर्स ने इस विवादित डायलॉग को हटाने का फैसला किया है।

Loading ...
Pati, Patni aur woh Poster

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म पति पत्नी और वो का ट्रेलर हाल में र‍िलीज हुआ और इसके एक डायलॉग पर विवाद हो गया। पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू शर्मा के रूप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में वे डायलॉग बोलते हैं, 'बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें ना तो बलात्कारी भी हम ही।' इस डायलॉग के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मेकर्स की खूब आलोचना हुई। 

इस डायलॉग की आलोचना करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, बड़ा ही शर्मनाक बयान है! रेप को जुगाड़ सेक्स कौन बोलता है?  मामला बढ़ता देख अब मेकर्स ने इस विवादित डायलॉग को हटाने का फैसला किया है। एक एंटरटेमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, फ‍िल्‍म विवादित डायलॉग में संशोधन के साथ रिलीज होगी। मेकर्स ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया है इसलिए आपत्तिजनक मोनोलॉग को एडिट कर दिया जाएगा। 

मुदस्‍सर अजीज के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म के डायलॉग पर पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने माफी मांग ली थी। भूमि ने कहा कि अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो हम माफी मांगते हैं, क्योंकि हमारा वो इरादा नहीं था। अब फाइनली मेकर्स ने इस विवाद से दूर ही रहने और डायलॉग एडिट करने का फैसला कर लिया है। 

आपको बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर आशुतोष गोवारि‍कर की पीरियड फिल्म पानीपत से होने वाली है। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।