लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh cast : ये होंगे कार्त‍िक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के किरदार, जानें र‍िलीज डेट

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 15, 2019 | 14:30 IST

Pati Patni Aur Woh से कार्त‍िक आर्यन, अनन्या पांडे और भूम‍ि पेडनेकर का लुक सामने आया है। साथ ही उनके किरदार और र‍िलीज डेट का भी खुलासा हुआ है।

Loading ...
Pati Patni Aur Woh

काफी समय से कार्त‍िक आर्यन की फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो की शूट‍िंग चल रही थी। अब इस फ‍िल्‍म से कार्त‍िक आर्यन का लुक सामने आ गया है। साथ ही इस बात का खुलासा भी हुआ है क‍ि फ‍िल्‍म में उनका नाम क्‍या होगा और ये फ‍िल्‍म क‍िस तारीख को रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म का काफी ह‍िस्‍सा लखनऊ में भी शूट क‍िया गया है। 

बता दें क‍ि पति, पत्‍नी और वो में कार्त‍िक आर्यन का नाम होगा च‍िंटू त्‍यागी। वैसे उनका ये लुक जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार से मेल खाता है। वहीं इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट 6 द‍िसंबर रखी गई है। पति पत्‍नी और वो के अपने लुक को कार्त‍िक आर्यन ने सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है। इसकी कैप्‍शन में लिखा है - हाय, क्‍या स्‍माइल है। मिल‍िए च‍िंटू त्‍यागी से जो कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति हैं! इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज हैं जो इससे पहले हैपी भाग जाएगी जैसी कॉमेडी फ‍िल्‍म दे चुके हैं।

कार्त‍िक के बाद भूमि पेडनेकर का लुक भी सामने आया है। भूमि ने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए बताया है क‍ि वो पत्‍नी के रोल में हैं और उनका किरदार थोड़ा इमोशनल है। उनके क‍िरदार का नाम वेद‍िका त्र‍िपाठी है।

पति पत्‍नी और वो में अनन्‍या पांडे का लुक भी आउट हो गया है। उनकी ग्‍लैमरस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन द‍िया गया है - ये अग्‍न‍िपथ है, इसे कोई पार नहीं कर पाया! फ‍िल्‍म में उनके क‍िरदार का नाम तपस्‍या है।

1978 की फ‍िल्‍म का है रीमेक
वैसे इसी नाम से एक फ‍िल्‍म पहले भी आ चुकी है और कार्त‍िक आर्यन की फ‍िल्‍म इसी का रीमेक है। पुरानी पति पत्‍नी और वो साल 1978 में र‍िलीज हुई थी। इसमें संजीव कुमार लीड रोल में थे जबक‍ि उनके साथ व‍िद्या स‍िन्‍हा पत्‍नी के रोल में थीं और रंजीता कौर ने 'वो' का रोल निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।