लाइव टीवी

Video: जब अवॉर्ड शो के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को लगा लिया था गले, वायरल हो रहा है वीड‍ियो

Updated Jun 19, 2020 | 13:53 IST

Sushant Singh Rajput hugged Ankita Lokhande Video: टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे को मंच पर हग करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • 2008 में 'किस देश में है मेरा दिल' से क‍िया था डेब्‍यू
  • बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड म‍िलते ही अंक‍िता को क‍िया था हग

Sushant Singh Rajput hugged Ankita Lokhande Video: टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में पहुंचे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए छह दिन हो गए हैं, मगर उनकी यादें सभी के जेहन में ताजा हैं। उनके द्वारा निभाए गए किरदार लोगों के दिलों में जिंदा है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे को मंच पर हग करते नजर आ रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो तब का है, जब वह जीटीवी के धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता में मानव का किरदार निभाया करते थे, वहीं उनके अपोजिट अर्चना के किरदार में अंकिता लोखंडे हुआ करती थीं। उस समय सुशांत और अंकिता एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड दिया जा रहा है। जैसे ही अवॉर्ड के लिए सुशांत के नाम का ऐलान होता है, वह अपने साथ बैठीं अंकिता को हग करते हैं। यह वाकई बेहद खूबसूरत पल था। 

इंस्‍टाग्राम पर छाया है वीडियो

इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड की ओर से अनु रंजन ने यह वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को 62 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। कमेंट में टीवी सितारे और सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले इस वीडियो को देख भावुक नजर आ रहे हैं। शायद ही किसी ने सोचा होगा कि एक दिन ऐसा आएगा जब 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया से चले जाएंगे।

2008 में सुशांत ने किया था डेब्‍यू

34 साल के सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। काई पोचे, एमएस धोनी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से टीवी सितारे भी हैरान है। सुशांत ने लंबा समय टीवी पर अभिनय किया था। साल 2008 में किस देश में है मेरा दिल से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था और उसके बाद जीटीवी के सीरियर पवित्र रिश्‍ता से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली।

अंकिता को देखते ही सारे दुख भूल जाते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली बार मुलाकात जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में हुई थी। सीरियल के सेट पर दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा। कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्‍ता को अलविदा कह दिया। सुशांत और अंकिता सोनी टीवी के शो 'झलक दिखला जा' सीज़न 4 में साथ में नजर आए। इस रियलिटी शो में दोनों बतौर कपल पहुंचे थे। इसी मंच पर अपनी परफॉर्मेंस के बाद बेहद रोमांटिक अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।