लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput के परिजनों को किसी पर नहीं है शक, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने नहीं की पूछताछ

Updated Jun 15, 2020 | 20:57 IST

SUshant Singh Rajput Family:सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की पुलिस ने जांच तेज कर दी । पुलिस ने सुशांत के दोस्त और परिजनों का बयन दर्ज किया है। हालांकि, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कोई पूछताछ नहीं हुई है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार हो गया है।
  • पुलिस ने अब इस मामले में उनके परिजनों का बयान दर्ज किया है।
  • सुशांत के परिजनों को किसी पर भी शक नहीं है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस शमशान घाट में हो गया है। वहीं, पुलिस इस मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ा दी है। पुलिस ने सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी का बयान दर्ज कर लिया है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया था। ये कॉल आधी रात को की गई थी, हालांकि, उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया था। सुशांत और महेश टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम कर चुके हैं।

पुलिस ने इसके अलावा उनके कुक, सुशांत की बहन, उनके दो मैनेजर और लॉक खोलने वाले शख्स का भी बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी  सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन नहीं भेजा है। 

परिवार को किसी पर नहीं शक 
मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से भी मिली है। अभी तक उन्होंने किसी पर भी अपना शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस परिवार वालों का आज या फिर कल पूरा बयान दर्ज करेगी। आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके कुछ परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की थी। 

सुशांत सिंह के अंकल आरसी सिंह ने कहा, 'यह हत्या का मामला है। बिहार के युवा और राजपूत महासभा घटना की सीबीआई जांच की मांग चाहते हैं। हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं।'

अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये लोग 
सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री के गिने चुने लोग शामिल हुए। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कृति सेन, छिछोरे में उनके साथ कर चुके एक्टर वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा निर्देशक अभिषेक कपूर, प्रोड्यूसर दिनेश विजन और राजकुमार राव पहुंचे।

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाकर जान देने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा सुशांत का कोरोना टेस्ट भी हुआ। पोस्‍टमार्टम से पहले ही उनका स्‍वाब सैंपल भी लिया गया था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।