लाइव टीवी

पूजा बेदी की बेटी Alaya Furniturewala ने बिकिनी फोटो से लगाई आग, समंदर के बीच इस अंदाज में आईं नजर

Updated Oct 08, 2020 | 12:46 IST

Alaya Furniturewala bikini photo: बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है।

Loading ...
Alaya Furniturewala
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी की बेटी हैं आलिया
  • आलिया अपनी मां पूजा बेदी की तरह बेहद हॉट हैं
  • दोनों की गिनती हॉट मां-बेटी की जोड़ियों में होती है

Alaya Furniturewala bikini photo: बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने सोशल मीडिया पर बिक‍िनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। फैंस उनकी इस तस्‍वीर को देख दीवाने हो गए हैं। वाकई आलिया की ये ब्‍लैक एंड वाइट फोटो सांसे रोक देने वाली है। 18 घंटे में इस तस्‍वीर को एक लाख से ज्‍यादा फैंस ने लाइक किया है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है। 

आलिया फर्नीचरवाला इंस्‍टाग्राम पर आए दिन हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। इस नई तस्‍वीर में वह दुबई के बुर्ज खलीफा के सामने समंदर के बीच मस्‍ती करती नजर आ रही हैं।

आलिया फर्नीचरवाला ने बीते साल सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। वह फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की बेटी के रोल में नजर आई थीं। फिल्म की कहानी 40 साल के पिता और बेटी के बीच के रिश्ते की थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

आलिया अपनी मां पूजा बेदी की तरह बेहद हॉट हैं और दोनों की गिनती बॉलीवुड की हॉट मां-बेटी की जोड़ियों में होती है। आलिया का फैशन सेंस भी कमाल का है। आलिया ने कुछ वक्‍त पहले सोशल मीडिया के जरिये लैंगिक समानता, धार्मिक सहिष्‍णुता के पक्ष में भी आवाज उठाई थी। आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों दुबई में एन्‍जॉय कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपने नए प्रोजेक्‍ट की तलाश में हैं। फैंस को उनकी नई फ‍िल्‍म की घोषणा की इंतजार है। 

कुछ समय पहले उनके डांस वीडियो वायरल हुए थे। ये वीडियो आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये थे जो उनके फैंस को काफी पसंद आए थे। इन वीडियो में आलिया 'मैं तेनू समझावां की' और 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।