लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान हो गए थे सलमान खान, छोड़ना चाहते थे बिग बॉस

Updated Oct 08, 2020 | 12:39 IST

Bigg Boss Salman Khan: सलमान खान का दबंग अंदाज के कारण बिग बॉस पिछले 10 सीजन से धूम मचा रहा है। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी आया था जब सलमान ने ये शो छोड़ने का फैसला कर लिया था। जानिए क्या कहा था सलमान ने...

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान बिग बॉस के 10 सीजन से ज्यादा होस्ट कर चुके हैं।
  • सलमान खान एक वक्त ये शो छोड़ने वाले थे।
  • बिग बॉस छोड़ने का कारण था सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के साथ ही सलमान खान को इस शो को होस्ट करते हुए 11 साल पूरे हो जाएंगे। हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान इस शो को छोड़ने का मन बना चुके थे। इसका कारण था सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग। 

सलमान खान ने इस बात का खुलासा अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह शो छोड़ना चाहते थे। दरअसल सोशल मीडिया पर उन पर आरोप लगा था कि वह कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप किया करते थे।

सलमान खान के मुताबिक वह इस बात पर विश्वास करते हैं कि सभी की मदद करना चाहिए। बतौर होस्ट जब भी कोई कंटेस्टेंट गलत करता है तो वह उसकी गलती के बारे में बताना चाहते हैं। वे सभी को सही रास्ता दिखाना चाहते हैं।

अमिताभ बच्चन का दिया उदाहरण 
सलमान खान ने अमिताभ बच्चन का भी उदाहरण दिया है।  सलमान खान ने कहा कि जब अमितजी होस्ट करते थे, उस वक्त वह ज्यादा रिएक्ट नहीं करते थे। कंटेस्टेंट जो करते थे, वह करते रहते थे। मैं गेम में घुल- मिल जाता हूं। इसी कारण कंटेस्टेंट मेरे टच में रहते हैं।

सलमान खान के मुताबिक कई बार कंटेस्टेंट को गाइड करना जरूरी होता है। हालांकि, तीन महीने की शूटिंग बुरी तरह से थका देती है। आपको बता दें कि पिछले सीजन में रश्मि देसाई को अरहान खान की सच्चाई बताई थी। 

बिग बॉस 14 के लिए ली मोटी फीस 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने सीजन 14 को होस्ट करने के लिए मोटी फीस चार्ज की है। बिग बॉस से जुड़े ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सीजन 14 में सलमान खान एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। ऐसे में सलमान ने तीन महीने में 450 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।      

 रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सीजन के लिए उन्होंने हर दिन के हिसाब से 13 करोड़ रुपए और पूरे सीजन में करीब 200 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। आपको बता दें कि फिलहाल बिग बॉस के घर के अंदर 11 कंटेस्टेंट्स लॉक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।