लाइव टीवी

बोल्डनेस नहीं संस्कारी अवतार में फैंस के बीच आना चाहती हैं पूनम पांडे, फिल्मों में कर सकती हैं मां या बहन के रोल

Updated Feb 05, 2022 | 02:02 IST

Poonam Pandey on her roles: पूनम पांडे अब अपनी इमेज को तोड़ना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अब सीरियस रोल करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि अब वह मां जैसे सीरियस रोल करना चाहती हैं।

Loading ...
Poonam Pandey
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे अक्सर बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं।
  • पूनम पांडे ने कहा कि लह सीरियस रोल करना चाहती हैं।
  • पूनम पांडे के मुताबिक वह पोर्न फिल्मों के खिलाफ है।

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड बयान और वीडियोज के कारण चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे ने एक नया बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अब वह मां जैसे सीरियस रोल करना चाहती हैं। पूनम पांडे के मुताबिक वह अब इस तरह के रोल निभाना चाहती हैं, जिससे उनके फैंस उनकी एक्टिंग स्किल्स को भी देख सकें। 

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि, 'मैं सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो इस कारण पोस्ट करती हूं क्योंकि मेरे फॉलोवर्स बढ़े। मैं ईमानदारी के साथ अपनी बोल्ड फोटोज भी इसी कारण से पोस्ट करती हैं। मेरे लिए बोल्ड एक खूबसूरत शब्द है। हमारी सोसाइटी की सोच बेहद अलग है। हालांकि, मैं फिल्म इंडस्ट्री में ग्लैमर डॉल के तौर पर जानी जाती हूं लेकिन, मैं गहरे किरदार निभाना चाहता हूं। मुझे मां और किसी की बहन के रोल निभाने में कोई भी एतराज नहीं है। मुझे ऑफर मिला तो इस पर जरूर विचार करुंगी।'

Also Read: Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं Poonam Pandey- मुझे Shilpa Shetty और उनके बच्चों की हो रही है चिंता

पोर्न इंडस्ट्री के हैं खिलाफ 
पूनम पांडे ने कहा कि वह पोर्न इंडस्ट्री के बिल्कुल खिलाफ हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह इसके बेहद खिलाफ हैं। बकौल पूनम, 'जिस चीज की परमिशन हमारे देश में नहीं है, मैं नहीं चाहती कि वह चीज हमारे देश में आए। मुझे भी इरॉटिका के लिए जाना जाता है। इरॉटिका और बोल्डनेस खूबसूरत है लेकिन, पोर्न नहीं। यह कामसूत्र का देश है। इस देश में पोर्न को लेकर बिल्कुल भी न आएं। मैं केवल बोल्डनेस की बात करती हूं।' 

पूनम पांडे  साल 2011 में सबसे पहले विवादों  में आईं थीं। पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।