लाइव टीवी

Priyanka Chopra की बहन Meera Chopra को रेप की धमकी, जूनियर एनटीआर के फैंस ने वेश्‍या तक कहा

Updated Jun 03, 2020 | 06:23 IST

Meera chopra received rape threats: प्रियंका चोपड़ा की बहन और टॉलीवुड अदाकारा मीरा चोपड़ा को साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के फैंस ने रेप की धमकी दी है। मामला राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस तक पहुंच गया है।

Loading ...
Priyanka Chopra Sister Meera Chopra
मुख्य बातें
  • टॉलीवुड की नामी अदाकारा हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा
  • Twitter पर सवाल जवाब के दौरान जूनियर एनटीआर को लेकर क‍िया गया था सवाल
  • मीरा ने क‍हा था, जूनियर एनटीआर को वह नहीं जानती

Meera chopra received rape threats: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बहन और टॉलीवुड अदाकारा मीरा चोपड़ा एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर के फैंस ने उन्‍हें रेप की धमकी दी है। इतना ही नहीं फैंस ने ट्विटर पर उन्‍हें गालियां दी, उनके माता पिता के कोरोना से मर जाने की बात कही और पोर्न स्‍टार भी कहा गया। अब यह मामला राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस तक पहुंच गया है।  

ये है पूरा मामला
मीरा चोपड़ा ने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उन्‍हें अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। मीरा बोलीं कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। बस इस पर फैंस गुस्‍सा गए और मीरा को गालियां देना और अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे।

मीरा के समर्थन में मुहिम 
मीरा ने इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है। वहीं एक तरफ जहां मीरा को गालियां दी जा रही थीं, दूसरी तरफ उनके समर्थन में यूजर्स जुट गए और #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। मीरा चोपड़ा ने मामले में जूनियर एनटीआर को खींचते हुए ट्विटर पर टैग क‍िया है और पूछा है कि अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे और उन्‍हें वेश्‍या कहेंगे। 

कौन हैं मीरा चोपड़ा
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मीरा चोपड़ा ने तमिल फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे कई तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में दिखी। साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी। जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।