लाइव टीवी

कोरोना वायरस पर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर किया भद्दा मजाक, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Updated Apr 01, 2020 | 22:17 IST

Ram Gopal Verma Tweet on Coronavirus: दुनियाभर में फैले जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर भद्दा मजाक किया, जिससे लोग भड़क गए।

Loading ...
Ram Gopal Verma
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस को लेकर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने किया भद्दा मजाक
  • राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट से लोग उनपर भड़क गए
  • मालूम हो कि कोरोना से दुनियाभर में अब तक करीब 40 हजार मौत हो चुकी हैं

कोरोना वायरस की चपेट में पूरी दुनिया आ चुकी है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। दुनियाभर में इससे हजारों मौत हो रही है और भारत में इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जहां देश में इस जानलेवा वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है।

एक तरफ जहां भारत समेत पूरी दुनिया इन जानलेवा वायरस से जूझ रहा है। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ट्वीट कर लोगों से मजाक कर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया और लिखा, 'मेरे डॉक्टर ने अभी मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।' इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा, 'निराश करने के लिए मापी चाहता हूं, लेकिन अब वह मुझे कह रहे हैं कि यह अप्रैल फूल मजाक है। यह उनकी गलती है मेरी नहीं।' राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट से लोग उनपर भड़क गए। 

राम गोपाल के पोस्ट पर कमेंट कर लोगों ने कहा कि उन्हें इस गंभीर मुद्दे पर ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। जहां एक तरफ दुनियाभर में करीब 40 हजार लोग इस वायरस से अपनी जान गवां चुके हैं वहीं राम गोपाल वर्मा का ये मजाक फैंस को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। 
 
राम गोपाल वर्मा ने अगले ट्वीट में माफी मांगी, हालांकि उनका कहना है कि वो इस माहौल को थोड़ा हल्का करना चाहते थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'वैसे भी मैं सिर्फ एक गंभीर स्थिति को हल्का बनाने की कोशिश कर रहा हूं। यह मजाक मुझ पर है और अगर मैं किसी को इससे नाराज नहीं करना चाहता। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।'

बता दें कि कोरोना वायरस के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं और अब तक करीब 1700 मामले सामने आ चुके हैं तो वहीं करीब 40 लोगों की इससे मौत हो गई है। लोगों को लगातार सलाह दी जा रही है कि जब तक बहुत जरूरी ना हो अपने घरों से ना निकलें। वहीं थोड़ी- थोड़ी देर में साबुन से अपने हाथों को धोते रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।