लाइव टीवी

'Queen' Hindi Web Series, Season 1: जे. जयललिता के रूप में जमीं राम्या कृष्णन, शुरू हुआ 'क्वीन' का पहला सीजन

Updated Dec 14, 2019 | 12:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ramya Krishnan's Queen Hindi Web Series, Season 1 : एमएक्स प्लेयर पर राम्या कृष्णन की वेब सीरीज क्वीन रिलीज हुई है। ये शो जे. जयललिता के जीवन से प्रेरित है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
'Queen' Hindi Web Series, Season 1: शुरू हुई राम्या कृष्णन की वेब सीरीज क्वीन
मुख्य बातें
  • क्वीन वेब सीरीज आज से हुई शुरू
  • राम्या कृष्णन स्टारर इस वेब सीरीज के पहले सीजन में 11 एपिसोड हैं
  • ये वेब सीरीज जे. जयललिता के जीवन से इंस्पायर है

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर एक वेब सीरीज 'क्वीन' बनी है, जिसमें बाहुबली की शिवगामी देवी यानि राम्या कृष्णन नजर आ रही हैं। इस शो की कहानी जयललिता के जीवन से प्रेरित है। इसमें राम्या के किरदार का नाम शक्ति शेषाद्री है और वे काफी कुछ जे. जयललिता की तरह नजर आ रही हैं। काफी इंतजार के बाद आज यानि 14 दिसंबर को एमएक्स प्लेयर पर ये रिलीज हो गई है।

इस वेब सीरीज को गौतम मेनन और प्रसाद मुरुगेसन ने डायरेक्ट किया है। इसके पहले सीजन में 11 एपिसोड है, जो अनिता सिवाकुमारन की इसी नाम की किताब से लिए गए हैं। इस शो की कहानी शक्ति शेषाद्रि के चारों ओर घूमती है। वे बचपन से ही एक मजबूत और साहसी महिला है। स्कूल में वे स्टेट टॉपर रही और परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते कम उम्र में काम भी करना शुरू कर दिया।

शक्ति को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला और वो एक फेमस एक्ट्रेस बन गई। इसके बाद उसने राजनीति में एंट्री की। क्वीन वेब सीरीज में स्कूल से लेकर उनके 18 साल की उम्र में एक्ट्रेस और फिर राज्य की सबसे कम उम्र वाली मुख्यमंत्री बनने तक की कहानी दिखाई गई है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए यहां क्लिक करें

कुछ दिन पहले ही क्वीन की ट्रेलर सामने आया था। क्वीन के 2 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस वेब सीरीज में आपको भी राम्या की दमदार एक्टिंग इंप्रेस करेगी। ट्विटर पर क्वीन वेब सीरीज का इमोजी भी रिलीज किया गया है। जिसमें राम्या नजर आ रही हैं। उन्हें पहले ही ऐसे पावरफुल रोल्स में देखा जा चुका है। बाहुबली में राम्या ने शिवगामी को शक्तिशाली रोल किया था और क्वीन में भी वे अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।