लाइव टीवी

J. Jayalalitha Biopic: वेबसीरीज 'क्वीन' का ट्रेलर लॉन्च, जयललिता का रोल निभाएंगी बाहुबली की शिवगामी देवी

Updated Dec 05, 2019 | 17:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MX Player New Series on J. Jayalalitha: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित एक वेबसीरीज एमएक्स प्लेयर पर जल्द ही शुरू होने वाली है। जिसका ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

Loading ...
Ramya Krishnan and J. Jayalalitha
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित वेबसीरीज क्वीन का ट्रेलर लॉन्च हो गया है
  • क्वीन में जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन जे. जयललिता का रोल निभाती नजर आएंगी
  • इस वेबसीरीज में जयललिता की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं पर फोकस किया गया है

J. Jayalalitha Biopic Trailer: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित एक वेबसीरीज की जल्द ही शुरुआत होने वाली है, जिसका नाम होगा 'क्वीन'। इस सीरीज में  बाहुबली फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन लीड नजर आएंगी और उनके कैरेक्टर का नाम शक्ति होगा। शो का डायरेक्शन गौतम मेनन ने किया है। यह शो अनीता शिवकुमारण द्वारा लिखी गई बुक 'क्वीन' पर आधारित है। शो जल्द ही शुरू होने वाला है। यह शो एमएक्स प्लेयर पर एयर होगा।

इसका ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है जो बेहद दमदार है। इसमें शक्ति शेशाद्री के रोल में दिख रहीं राम्या बेहतरीन और दमदार एक्टिंग करती दिख रही हैं। वहीं इसमें जयललिता की जिंदगी से जुड़ी अहम पहलुओं को बखूबी दिखाया गया है। 2 मिनट 32 सेकंड का ये ट्रेलर भी बेहद दमदार है, जिसमें उनकी स्कूली लाइफ से एक्ट्रेस बनने और फिर पॉलिटिशियन बनने तक के सफर को दिखाया गया है। 

राम्या कृष्णन की बात करें तो वो जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में राजमाता शिवगामी देवी का रोल निभाया था। फिल्म में वो अमरेंद्र बाहुबली की मां के रोल में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मालूम हो कि जे. जयललिता की जिंदगी पर बॉलीवुड फिल्म थलाइवी भी बन रही है जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत लीड रोल निभा रहीं हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।