लाइव टीवी

Brahmastra Leak Video: ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का वीडियो हुआ लीक, डांस करते दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Updated Dec 15, 2019 | 13:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Leak Video of Brahmastra Shoot: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों वाराणसी में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Brahmastra Leak Video: ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का वीडियो हुआ लीक
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र के शूट का वीडियो हुआ वायरल
  • डांस करते हुए नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
  • वाराणसी में हो रही है फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। ये रीयल लाइफ कपल पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाला है। ब्रह्मास्त्र को लेकर अभी से दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। अलग-अलग जगहों पर इसकी शूटिंग की जा रही है। हाल ही में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ब्रह्मास्त्र स्टार्स आलिया और रणबीर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में आलिया वाइट टॉप और ब्लू जींस में दिख रही हैं, उन्होंने अपने लुक को एक लॉन्ग काफ्तान श्रग से लेयर किया है। वहीं रणबीर ब्लू डेनिम्स के साथ कैमो प्रिंट जैकेट में नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई बैकग्राउंड डांसर्स और कुछ अलग-अलग गेटअप में बच्चे भी दिख रहे हैं। जो इस डांस सीक्वेंस का हिस्सा हैं।

इस गाने का वाराणसी में शूट किया जा रहा है। जहां वे जुलाई में शूटिंग कर रहे थे। वीडियो के अलावा कुछ फोटोज भी सामने आई हैं, जिनमें आलिया और रणबीर फैंस से घिरे दिख रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में आलिया-रणबीर के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे। मौनी इसमें नेगेटिव किरदार निभा रही हैं।

ये फिल्म पहले अगले साल समर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसमें और देरी होगी। दरअसल फिल्म के वीएफएक्स काम में अभी थोड़ा वक्त लगेगा। ब्रह्मास्त्र का लोगो और ऑडियो रिलीज हो चुका है। इसमें रणबीर, शिव का रोल निभा रहे हैं और आलिया, ईशा के रूप में दिखेंगी। अयान मुखर्जी की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।