लाइव टीवी

Ranbir Kapoor Look in Shamshera : शमशेरा के लिए इतने बदल गए रणबीर कपूर, लीक फोटो में पहचानना मुश्‍क‍िल

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 11, 2019 | 09:59 IST

Ranbir Kapoor in Shamshera : फ‍िल्‍म शमशेरा के सेट से रणबीर कपूर की फोटो लीक हुई है। एक्‍टर को इस अंदाज में पहचानना मुश्‍किल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Ranbir Kapoor Look in Shamshera

रणबीर कपूर को पर्दे पर 2018 में संजू फ‍िल्‍म में देखा गया था। संजय दत्‍त की इस बायोप‍िक ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कई र‍िकॉर्ड बनाए। इसके बाद से करीब एक साल से रणबीर कपूर स्‍क्रीन से दूर हैं। हालांकि इस बीच उनकी दो फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग लगातार चल रही है। ये है आल‍िया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्‍त्र और दूसरी है यशराज फ‍िल्‍म्‍स की शमशेरा।

हाल ही में शमशेरा के सेट से रणबीर कपूर का लुक लीक हुआ है। ये तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। खास बात ये है क‍ि दाढ़ी बढ़ाए रणबीर कपूर को इस तस्‍वीर में पहचानना मुश्क‍िल हो रहा है। बता दें क‍ि शमशेरा एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है और इसमें उनके साथ संजय दत्‍त और वाणी कपूर हैं। 

देखें शमशेरा के सेट से लीक हुई रणबीर कपूर की ये तस्‍वीर : 

जहां तक आगे के काम की बात है तो चर्चा है क‍ि रणबीर कपूर जल्‍द ही दीपिका पादुकोण के साथ प्‍यार का पंचनामा फेम लव रंजन की फ‍िल्‍म करेंगे। खबर है क‍ि इसमें दोनों के साथ अजय देवगन भी होंगे। 

वहीं पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो पापा ऋष‍ि कपूर के कैंसर के ठीक हो जाने के बाद रणबीर के चेहरे पर भी सुकून दिखाई दे रहा है। वहीं आलिया भट्ट के साथ उनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।