लाइव टीवी

Raveena Tandon को डांस में बराबरी की टक्कर दे रही उनकी बेटी Rasha, वायरल हो रहा ये Tik Tok Video

Updated Jun 14, 2020 | 10:29 IST

Raveena Tandon and daughter Rasha Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक टिकटॉक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं।

Loading ...
रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ।
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन का एक और टिकटॉक वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में वह बेटी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं
  • ये टिकटॉक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है

बॉलीवुड टिकटॉकर्स को अपने टिकटॉक वीडियो के के जरिए कड़ी टक्कर दे रहा है। कई बी-टाउन सितारों ने इस प्लेटफॉर्म को रुख किया है और बेहतरीन कंटेंट पेश कर रहे हैं। टिकटॉक पर छाई कई अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन भी हैं। 90 के दशक की स्टार रवीना ने लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर कई चैलैंज में हिस्सा ले रही हैं। अब उनका टिकटॉक पर एक नए नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी राशा टंडन के साथ हैं। मां-बेटी की जोड़ी ने लैक्ड साइरन बीट डांस चैलेंज में हिस्सा लिया है।


रवीना ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग लगाया 'जस्ट फॉर फन'। वीडियो में देखा जा सकता है की रवीन और उनकी बेटे घर के अंदर हैं और कुछ फासले पर खड़ी हैं। राशा डांस में अपनी मां से बिलकुल भी कम नजर नहीं आती है। वह बखूबी डांस करती हैं। वीडियो को देखर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की के रिएक्शन दे रहे हैं। किसी को जहां मां-बेटी दोनों का डांस पसंद आ रहा तो किसी को सिर्फ रवीना का ज्यादा बेहतर लग रहा है। 

रवीना ने हाल ही में सलमान खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर अहम खुलासा किया था। रवीना ने बताया कि कैसे उन्हें साल 1991 में रिलीज हुई अपनी डेब्यू फिल्म 'पत्थर के फूल'  में सलमान के अपोजिट काम  करने का मौक मिला। उन्होंने कहा था कि एक दिन मैं बांद्रा में एक स्टूडियो में थी और मेरे दोस्त बंटी का फोन आया। बंटी संयोग से सलमान खान का भी दोस्त था। बंटी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं बांद्रा में हूं? मैंने कहा हां। इसपर उसने कहा कि बाहर आओ। जब मैं बंटी से मिलने बाहर आई तो उनके साथ सलमान भी थे। सलमान उस 'पत्थर के फूल'  के लिए नई लड़की की तलाश कर रहे थे। रवीना ने कहा कि उनके दोस्त ने मेरा नाम सुझाया था। इस तरह मेरे अभिनेत्री बनने का सफर शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।