लाइव टीवी

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया था 'गुंड़ों की ताई', अब वायरल वीडियो पर दी ये सफाई

Updated Jul 31, 2020 | 20:45 IST

Rhea Chakraborty Reaction: रिया चक्रवर्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो खुद को गुंडों की ताई बता रही हैं। एक्ट्रेस ने इसपर सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने अपने वायरल वीडियो पर दी सफाई
  • एक्ट्रेस बोलीं- दोस्तों के लिए किया था स्टैंड अप कॉमेड एक्ट
  • मालूम हो वायरल वीडियो में रिया खुद को गुंडों की ताई बता रही थीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में लगातार नई चीजें निकलकर बाहर आ रही हैं। एक्टर के सुसाइड के करीब डेढ़ महीना बीतने के बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसके बाद अब रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें वो खुद को गुंडों की ताई बता रही हैं। अब एक्ट्रेस ने इसपर सफाई दी है।

रिया का वीडियो वायरल

रिया का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वो कह रही हैं, 'अपना बॉयफ्रेंड भी गुंड़ा है, गुंडे का बाप है.. समझता है अपने आप को। पता नहीं अपुन ताई है। ताई लोग का क्या है, अपना क्लास थोड़ा अलग है। गुंडा लोग का क्या है ये लोग गुंडागर्दी करता है। अपुन गुंडा लोग से गुंडागर्दी कराते हैं।' इस वीडियो में रिया कहती हैं, 'उसे लगता है अपुन बहुत बड़ा डॉन है... डॉन नहीं है। डॉन तो अपुन लोग के ऊपर है। अपुन बता भी नहीं सकता है।' इसके बाद रिया कहती हैं कि ये सब रिकॉर्ड मत करो। रिया इस वीडियो में मजाक मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं लेकिन उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस ने सफाई दी। 

रिया ने दी सफाई

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रिया चक्रवर्ती की टीम ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों के लिए स्टैंड अप कॉमेड एक्ट किया था। रिया की तरफ से उनकी टीम ने कहा, 'कभी कभी मुझे कॉमेडी करना पसंद है। मैं जो कैरेक्टर प्ले करती हूं उनमें से एक है 'ताई'।

रिया पर लगे गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाने जैसे आरोप भी लगाए। FIR में कहा गया कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये खुद को ट्रांसफर किए थे। 

काला जादू करने का किया दावा

इतना ही नहीं सुशांत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस को दिए बयान में कहा कि सुशांत के हाउस हेल्प ने उन्हें बताया था कि रिया काला जादू करती हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है।

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। हालांकि यह साफ नहीं हुआ कि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।