लाइव टीवी

Rhea Sushant: लॉकडाउन में साथ रह रहे थे रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत, क्‍या 4 द‍िन पहले गई थीं छोड़कर?

Updated Jun 15, 2020 | 11:34 IST

Rhea Chakraborty Move Out Of Sushant Singh Rajput Apartment?: रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत को कई मौकों पर अक्सर साथ में देखा जाता था। डिनर, इवेंट से लेकर पिछले साल रिया-सुशांत वेकेशन पर भी साथ में गए थे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को कई मौकों पर अक्सर साथ में देखा जाता था।
  • पिछले साल रिया-सुशांत को वेकेशन पर भी साथ में देखा गया।
  • फैन्स लगातार दोनों के रिलेशनशिप के ऑफिशियल होने का इंतजार कर रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद हर कोई सिर्फ एक ही सवाल कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की थी। कई साल की मेहनत के बाद सुशांत सिंह राजपूत इस मुकाम पर पहुंचे थे। बात पर्सनल लाइफ की करें तो सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के लिंकअप की लगातार खबरें आती रही हैं। 
अब सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में चौंकाने वाला दावा किया गया है। वेबसाइट को उनके एक क्लोज सोर्स ने बताया है कि बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ टाइम से साथ रह रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के 4 दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं। जैसा कि ये एक्टर की पर्सनल लाइफ थी और कहीं न कहीं डिप्रेशन को बढ़ाने का ये भी एक कारण हो सकता है।   


रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत वेकेशन मानने गए थे साथ
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को कई मौकों पर अक्सर साथ में देखा जाता था। डिनर, इवेंट से लेकर पिछले साल रिया-सुशांत को वेकेशन पर भी साथ में देखा गया। फैन्स लगातार दोनों के रिलेशनशिप के ऑफिशियल होने का इंतजार कर रहे थे। क्योंकि अब तक कभी भी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की थी। इसी वजह से रिया-सुशांत का रिलेशनशिप स्टेटस कभी क्लियर नहीं हुआ।  

रिया चक्रवर्ती को नहीं किया था कॉल
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करने से पहले रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था। लेकिन उन्होंने कॉल पिक नहीं किया था। इसके बाद सुशांत ने अपने दोस्त और टीवी एक्टर महेश शेट्टी को फोन किया। इन खबरों का खंडन किया गया है। कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक सुशांत ने रिया को कॉल नहीं किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।