लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस ने दर्ज किए 5 लोगों के बयान, बहन ने किया ये खुलासा

Updated Jun 15, 2020 | 11:14 IST

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस अब भी जांच कर रही हैं और अब तक उनकी बहन और कुक समेत पांच लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस जांच जारी
  • सुशांत के सुसाइड मामले में पुलिस ने दर्ज किए पांच लोगों के बयान
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है और यह यकीन नहीं कर पा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। 

सुशांत के निधन के बाद पुलिस जांच में जुटी है और 5 लोगों के अलग- अलग बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें उनका कुक, हाउस हेल्प, सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत की बहन शामिल हैं। जुहू बेस्ड एक डॉक्टर्स का बयान दर्ज किया जाना अभी बाकी है। हालांकि सुशांत कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई है यानी उन्होंने आत्महत्या ही की है लेकिन पुलिस अब भी यह दूसरे एंगल को लेकर जांच कर रही है।

झूठी हैं सुशांत की मौत से जुड़ी ये बातें

यह जानकारी भी सामने आ रही थी कि सुशांत ने अपने निधन से पहले एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को फोन किया था लेकिन यह सच नहीं है। इसके साथ ही इसे सुशांत कि एसिस्टेंट के सुसाइड से भी जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन ये जानकारी भी गलत है। 

बहन ने बयान में दी ये जानकारी

सुशांत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उनकी बहन ने अपने बयान में कहा कि सुशांत के सुसाइड की वजह पैसा नहीं हो सकता। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस उनके परिवार के दूसरे लोगों और दोस्तों के बयान भी दर्ज करेगी।

मालूम हो कि घर से सुशांत का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन लोगों के जहन में यह सवाल है कि आखिर सुशांत ने सुसाइड क्यों कर लिया? रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे जिसका इलाज भी चल रहा था। सुशांत के घर से पुलिस को मिले डॉक्टर के पर्चे और दवाइयां भी मिली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।