लाइव टीवी

सुशांत ने जिस दिन दी जान, उस दिन Rhea Chakraborty ने इंस्‍टा पर पोस्‍ट किया था ये वीडियो, लिखा था- Ok Bye

Updated Aug 31, 2020 | 07:15 IST

14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की थी और उसी द‍िन उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन ल‍िखा था- ओके बाय।

Loading ...
Sushant singh Rajput and Rhea chakraborty
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • इसी द‍िन र‍िया चक्रवर्ती ने पोस्‍ट क‍िया था एक वीडियो

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्‍थी अभी तक सुलझी नहीं है। मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और फ‍िर ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो तक इस मामले की अलग अलग एंगल से जांच करने में जुटे हैं। सीबीआई की टीमों ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है और लगातार पूछताछ जारी है। इस केस में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। हालांकि रिया टीवी पर इंटरव्‍यू देकर अपनी सफाई पेश कर रही हैं और खुद को बेकसूर बता रही हैं। 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की थी और उसी द‍िन उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन ल‍िखा था- ओके बाय। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैंस ने उंगली उठानी शुरू कर दी थी। वजह सामने आई थी कि आठ जून को रिया सुशांत के घर से चली गई थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर यह बात उठ रही है कि जब रिया सुशांत को आठ जून को छोड़कर चली गईं तो 12, 13 और 14 जून को उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज और वीडियो कैसे पोस्‍ट किए। वह तो खुद को अपसेट बता रही हैं।

खैर इस मामले की हकीकत तो जल्‍द सामने आएगी लेकिन आपको बता दें कि 14 जून को रिया ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था। इस वीडियो में रिया पूल किनारे नीले रंग के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। यकीनन रिया का अंदाज काफी हॉट नजर आ रहा है और वह फोटोशूट करा रही हैं। इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए रिया ने ल‍िखा है- शूटिंग को मिस कर ही हैं। ओके बॉय।


इसी के साथ उन्‍होंने गुस्‍से में लाल हो जाने वाली इमोजी भी बनाई है। रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो को एक करोड़ 64 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिले हैं। हालांकि Troll होने के बाद रिया ने रिप्‍लाई ऑप्‍शन बंद कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।