लाइव टीवी

Shakeela Film: बी ग्रेड फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस थीं शकीला,मां के कहने पर बन गई थीं सेक्स वर्कर

Updated Dec 02, 2020 | 19:42 IST

Shakeela Film: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में ऋचा चड्ढा शकीला का किरदार निभा रही हैं। जानिए कौन हैं शकीला और उनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें..

Loading ...
Shakeela
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा साउथ की एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में नजर आने वाली हैं।
  • 90 के दशक में शकीला ने साउथ की बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम किया था।
  • शकीला एक वक्त साउथ की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक थीं।

मुंबई. ऋचा चड्ढा की फिल्म शकीला का पोस्टर जारी हो गया है। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज हो सकती है। फिल्म साउथ की पॉपुलर एडल्ट स्टार शकीला की लाइफ पर आधारित है। पोस्टर में ऋचा लाल साड़ी में नजर आ रही हैं। ऋचा के हाथ में गन है। 

47 साल की शकीला ने 90 के दशक में साउथ की बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम किया था। इसके बावजूद वह एक वक्त साउथ की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक थीं। शकीला बेहद कम उम्र में सेक्स वर्कर बन गईं थीं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शकीला ने कहा- 'जब वह 23 साल की थो तो उनके पिता का देहांत हो गया था। घर की आर्थ‍िक स्थिति को देखते हुए मां ने मुझे सेक्स वर्कर बनने के लिए कहा। दरअसल हम सात भाई बहन हैं। उन्हें पालना बहुत मुश्किल था।'

बॉडी डबल से शूट होते थे सीन
शकीला बताती हैं कि, 'मां कहा कहती थी कि सबको पाल पोसना मुश्किल है। मैंने सोचा तू कर देगी। सेक्स वर्कर मैं मजबूरी में बनी लेकिन, फिल्मों में आना मेरा खुद का फैसला था। 'मुझे जैसे-जैसे फिल्में मिलती गई मैं काम करती गई।'

लव मेकिंग सीन्स पर शकीला ने कहा, 'डायरेक्टर मुझे फिल्मों में ये कहकर साइन करते थे कि सिर्फ कुछ देर का लव सीन होगा। फिल्म में सिर्फ लव सीन ही ज्यादा होते क्योंकि यही सीन पॉपुलर होते थे। इतना ही नहीं कई बार मुझसे पूछे बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल करके ये सीन शूट होते थे।'

सिल्क स्मिता के साथ किया काम
शकीला ने 20 साल की उम्र में फिल्म प्ले गर्ल्स में भी काम किया था, इस फिल्म में वह सिल्क स्मिता के साथ नजर आई थीं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

पोस्टर में ऋचा चड्ढा के बगल की दीवारों पे लिखे हुए टिप्पणी जो अक्सर शकीला पर उछाले जाते थे। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।