लाइव टीवी

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: फ‍िक्‍स हुई अली फजल और ऋचा चड्ढा की वेडिंग डेट, समंदर किनारे होगा रिसेप्‍शन!

Updated Feb 26, 2020 | 15:20 IST

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding date: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और उनके बॉयफ्रेंड अली फजल शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों स‍ितारे अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Loading ...
richa chadha and ali fazal pic

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding date: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और उनके बॉयफ्रेंड अली फजल शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों स‍ितारे अप्रैल महीने में 15 तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों ने इस बारे में अपने अपने परिवार को जानकारी दे दी है। शादी की इस तारीख के सामने आते ही ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस में खुशी की लहर है। 

कुछ दिन पूर्व अली फजल और ऋचा चड्ढा मालदीव घूमने गए थे। यहां की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अली फजल ने मालदीप की खूबसूरत वादियों में ऋचा चड्ढा को शादी के लिए प्रपोज किया था और ऋचा चड्ढा ने भी उनके प्रपोजल को तुरंत स्‍वीकार करते हुए शादी के ल‍िए हां कर दी। ऋचा की हां के बाद शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

हालांकि दोनों सितारों में से किसी की तरफ से भी ऑफ‍िशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि शादी का रिसेप्‍शन समंदर किनारे होगा। वहीं शादी दिल्‍ली में होगी। 

बता दें कि अली फजल और ऋचा चढ्ढा 2012 में आई फिल्म फुकरे में एक साथ नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म के दौरान ही दोनों की दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। 2015 में इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया। तभी से दोनों अक्‍सर साथ घूमते फ‍िरते और छुट्टियां बिताते नजर आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।