लाइव टीवी

दिल्‍ली के पुलिस-वकील विवाद और प्रदूषण पर ऋषि कपूर ने कसा तंज, बोले- 'देख तेरे इंसान की हालत क्‍या हो गई भगवान

Updated Nov 07, 2019 | 12:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दिल्‍ली पुलिस और वकीलों के बीच पैदा हुए विवाद पर सरकार को घेरा है। वहीं उन्‍होंने प्रदूषण को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं।

Loading ...
rishi kapoor

दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दिल्‍ली पुलिस और वकीलों के बीच पैदा हुए विवाद पर सरकार को घेरा है। वहीं उन्‍होंने प्रदूषण को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर इस स्थिति पर अपना गुस्‍सा निकाला है। उन्‍होंने ट्वीट किया और लिखा- 'देख तेरे इंसान की हालत क्‍या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान।'

बता दें कि देश की राजधानी दिल्‍ली इस वक्‍त प्रदूषण की समस्‍या से गुजर रही है। दिल्‍ली और एनसीआर के इलाकों में दिवाली के बाद से ही गंभीर स्‍तर का प्रदूषण बरकार है।दिल्‍ली प्रदूषण नियंत्रण समिति और केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आंकड़ों के अनुसार, दिल्‍ली और एनसीआर के कई इलाकों में पीएम 2.5 बेहद गंभीर श्रेणी में पहुंच गया है, जो स्‍वास्‍थ्‍य के लिहाज से बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है। ऋषि कपूर ने इस पर अपना गुस्‍सा जताया है। 



वहीं कुछ दिन से पुलिस और वकीलों के बीच हो रहे विवाद पर भी ऋषि कपूर नाराज हुए हैं। उन्‍होंने लिखा है- वाह रे दिल्‍ली! पुलिस मांगे प्रोटेक्‍शन, वकील मांगे जस्टिस, पब्लिक मांगे ऑक्‍सीजन। 

ऋषि कपूर इस गुस्‍से के साथ चिरपरिचित अंदाज में नजर आए हैं। वह कई बार फोटोग्राफर्स पर भड़क चुके हैं। इतना ही नहीं वह रेस्‍तरां में भी अपना गुस्‍सा निकाल चुके हैं। हालांकि इस बार दिल्‍ली की परिस्थिति पर उनका गुस्‍सा जायज है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।