लाइव टीवी

गुजारा चलाने के लिए बूढ़ी अम्मा ने बीच सड़क दिखाए करतब, रितेश देशमुख ने ऐसे की मदद

Updated Jul 24, 2020 | 09:16 IST

Riteish Deshmukh: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने हाल ही में एक बूढ़ी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो सड़क पर करतब करती दिख रही हैं। रितेश ने इस महिला से संपर्क भी किया।

Loading ...
Riteish Deshmukh Shares Video
मुख्य बातें
  • रितेश देशमुख ने शेयर किया सड़क पर करती बूढ़ी महिला का वीडियो
  • एक्टर ने महिला से किया संपर्क
  • रितेश देशमुख ने इस बूढ़ी महिला को बताया 'योद्धा'

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। रितेश ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक बूढ़ी महिला बीच सड़क करतब दिखाती नजर आ रही है।

रितेश ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में दिख रही महिला मास्क लगाए, साड़ी पहने सड़क पर करतब करती नजर आ रही हैं। करतब करने के बाद वो हाथ जोड़कर सिर झुकाती हैं और अपने पेट पर हाथ फेरती हैं। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो पुणे का है और महिला अपना गुजारा करने के लिए ये काम करती है। इस पोस्ट को शेयर कर रितेश ने लिखा, 'वॉरियर आजी' यानी योद्धा आजी। वहीं रितेश ने ट्विट पर यह वीडियो शेयर कर लिखा, 'योद्धा आजी मां.. क्यां कोई मुझे इनकी कॉन्टैक्ट डिटेल दे सकता है?' 

रितेश ने किया संपर्क

रितेश महिला से संपर्क करना चाहते थे और उनसे बात करना चाहते थे जिसमें सोशल मीडिया ने उनकी मदद की। अगले ट्वीट में रितेश ने बताया कि उनका संपर्क महिला से हो गया है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा,  'आपका शुक्रिया। हमारा इन योद्धा आजी मां से संपर्क हो गया है। इनकी कहानी बहुत प्रेरणादायक है।'

वहीं दूसरी तरफ रितेश देशमुख अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे, जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। यह फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।