लाइव टीवी

SSR Case: क्या कुछ छिपा रही हैं रिया चक्रवर्ती? नहीं दे पाईं ED के इन 3 सवालों के जवाब!

Updated Aug 08, 2020 | 17:00 IST

ED Rhea Chakraborty Interrogation: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ जारी है और इस बीच सुशांत के मामले में ऐसे कुछ सवाल थे जिनके जवाब एक्ट्रेस नहीं दे सकीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिया चक्रवर्ती
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को ईडी ने 8 घंटे तक की थी पूछताछ
  • प्रवर्तन निदेशालय को बयान देते हुए एक्ट्रेस नहीं दे पाई कुछ सवालों के जवाब
  • सुशांत सुसाइड केस में वित्तीय अनियमितताओं की हो रही जांच

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। दिवंगत अभिनेता के पिता की ओर से मामला दर्ज कराए जाने के बाद ईडी ने वित्तीय अनियमितताओं को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की और साथ ही उनके भाई से भी पूछताछ की गई। बीते दिन शुक्रवार को अधिकारियों ने रिया से 8 घंटे तक पूछताछ की जिसमें रिया ने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों से साफ तौर पर इनकार कर दिया।

इस बीच तमाम दावों के बावजूद कुछ ऐसे सवाल थे जिनके जवाब रिया चक्रवर्ती नहीं दे सकीं। ऐसी भी खबर सामने आई थी कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस अधिकारियों का सहयोग करने से बच रही हैं और सवालों के जवाब देने से कतरा रही हैं। अब टाइम्स नाउ को रिया से ईडी की पूछताछ से संबंधित कुछ जानकारी मिली है, जिसके अनुसार कुछ सवाल ऐसे थे जिनके जवाब रिया चक्रवर्ती नहीं दे सकीं।

एक नजर उन तीन सवालों पर जिनके रिया चक्रवर्ती के पास नहीं थे जवाब।

  1. रिया चक्रवर्ती के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था कि उन्होंने एक कंपनी के सह-निदेशक पद पर डेढ़ साल रहने के बाद उसे क्यों छोड़ दिया, जिसका सुशांत सिंह राजपूत के केस से संबंध माना जा रहा है।
  2. एक्ट्रेस के पास आय कर (आईटीआर) संबंधी जानकारी नहीं दी। इससे पहले उन्होंने वादा किया था कि वह इससे जुड़े दस्तावेज मुहैया कराएंगी कि उन्होंने 5 साल के दौरान कितना- कहां खर्च किया लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।
  3. रिया मुंबई में खरीदी गई संपत्ति को लेकर भी जानकारी नहीं दे सकीं। उन्होंने दो फ्लैट पश्चिमी खार और मुंबई के अन्य हिस्सों में खरीदे थे लेकिन जब उनसे इन संपत्तियों से जुड़े दस्तावेज मांगे गए तो एक्ट्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

गौरतलब है कि बयान दर्ज करने के लिए ईडी की ओर से बुलाई गई रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें फिर से जांच एजेंसी की ओर से बुलाया जा सकता है।

शुक्रवार को एक्ट्रेस के भाई से भी पूछताछ की गई और इस दौरान एक बार वह कुछ दस्तावेज लेने के लिए घर भी गए और कुछ देर बाद ईडी के ऑफिस वापस लौटे थे। फिलहाल मामले में जांच की जा रही हैं और बता दें कि सीबीआई भी सुशांत सुसाइड केस में एफआईआर दर्ज कर रिया चक्रवर्ती के संबंध में जांच कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।