लाइव टीवी

[Video] शादी के एक महीने पूरा होने पर रोहनप्रीत ने दिया सरप्राइज, नेहा कक्कड़ ने किया लिपलॉप

Updated Nov 25, 2020 | 11:00 IST

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Wedding Video: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इस मौके पर रोहन ने नेहा कक्कड़ को खास सरप्राइज दिया है।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohan Preet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना पूरा हो गया है।
  • नेहा और रोहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है।
  • वीडियो में रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ को खास सरप्राइज दे रहे हैं।

मुंबई. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीने पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर नेहा ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। इसमें वह अपने पति रोहन को लिप लॉक कर रही हैं। 

नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आज हमारी फर्स्ट मंथ ऐनिवर्सरी है रोहनप्रीत सिंह आपको और आपके परिवार को मुझे ऐसा प्यार देने के लिए थैंक यू जिसकी मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। 

वीडियो में रोहनप्रीत सिंह नेहा को सरप्राइज दे रहे हैं। खुशी में नेहा रोहनप्रीत को लिप लॉक कर रही हैं। इसके बाद ये कपल अपनी शादी का पहला महीना पूरा होने पर केक काट रहे हैं। 

रोहन ने लिखा मैसेज
रोहन ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'हेलो मेरी खूबसूरत गुड़िया जिंदगी तुम्हारे साथ बहुत खूबसूरत है। हमारी फर्स्ट मंथ ऐनिवर्सरी है और मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम मेरी हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मेरी जिंदगी।'

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी के बाद दुबई में हनीमून मनाया था। नेहा कक्कड़ और रोहन सोशल मीडिया पर अपनी हनीमून की फोटोज शेयर करते हैं।

काम पर की वापसी 
नेहा कक्कड़ ने शादी और हनीमून के बाद काम पर वापसी कर ली है।  वो सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को जज करने वाली हैं। टीवी शो की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद काम करना कैसा लगता है? 

नेहा कक्कड़ ने कहा, 'जैसा कि जिंदगी पहली से खूबसूरत थी लेकिन अब और भी खूबसूरत हो गई है। जिंदगी खूबसूरत तब और हो जाती है जब आपका पार्टनर एक अच्छा इंसान, सपोर्टिव और समझदार हो। जो रोहू (रहनप्रीत सिंह) है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।