लाइव टीवी

कभी Aamir Khan के बॉडीगार्ड थे Ronit Roy, प्रतिभाशाली अभिनेता ने बताई संघर्ष के दिनों की कहानी

Updated Sep 19, 2020 | 18:09 IST

Ronit Roy worked as Aamir Khan Body Guard: रोनित रॉय को अब इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। मुंबई में संघर्ष के शुरुआती दिनों में उन्होंने आमिर खान के बॉडीगार्ड के तौर पर काम किया था।

Loading ...
आमिर खान के बॉडी गार्ड रह चुके हैं रोनित रॉय
मुख्य बातें
  • लंबे समय तक आमिर खान के बॉडीगार्ड रहे हैं रोनित रॉय
  • मुंबई आते हुए देखे थे स्टार बनकर बड़ी गाड़ियां खरीदने के सपने
  • प्रतिभाशाली अभिनेता ने बताई मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों की कहानी

मुंबई: अक्सर मुंबई को सपनों का शहर कहा जाता है, कई लोग अपने कैरियर के सुनहरे सपनों की तलाश में मुंबई आते हैं। अभिनेता बनने के इच्छुक लोगों के लिए मुंबई आदर्श जगह है। हर साल हजारों लोग अभिनय में अपनी किस्मत आजमाने के लिए शहर आते हैं। इंडस्ट्री में हर किसी के संघर्ष की अपनी कहानी है। टेलीविजन, फिल्म और वेब अभिनेता रोनित रॉय को भी इंडस्ट्री में आने पर संघर्ष का दौर देखना पड़ा था और उनके लिए चीजें बहुत अच्छी नहीं रही थीं।

एक कुशल अभिनेता और अपने करियर में अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाने वाले रोनित को अपने शुरुआती सालों में इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। जब वह लगभग 15 साल पहले मुंबई आए थे, तो एक बड़ा स्टार बनना चाहते थे। हालांकि यह सब इतना आसान नहीं था।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, रोनित ने बताया कि जब वह शुरू में एक स्टार बनने के लिए मुंबई आए, तो वह चाहते थे कि उनके पास चमचमाती कारें हों और उनका नाम चिल्लाती लड़कियां चारों ओर हों। अभिनेता ने बताया कि जब वह 'फ्लॉप' हुए, तभी उन्हें स्टारडम और अभिनय के बीच के अंतर का एहसास हुआ।

दो साल रहे आमिर खान के बॉडीगार्ड:

रोनित ने यह भी बताया कि उन्होंने आमिर खान के साथ दो साल तक उनके बॉडीगार्ड के रूप में काम किया था और इस दौरान उन्होंने परिश्रम और काम के महत्व को सीखा। रोनित बताते हैं, 'मुझे दो साल तक आमिर खान के साथ रहने का सौभाग्य मिला। मैं उनका बॉडीगार्ज था।'

बाद में निर्माता एकता कपूर से रोनित की मुलाकात हुई और उन्हें दो बड़े अवसर मिले। इसके बाद रोनित ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज, उन्हें मनोरंजन के क्षेत्र में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।